Tuesday, Nov 12, 2019
n srinivasa rao body found in chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में मिला TRS के अपहृत नेता एन श्रीनिवास राव का शव

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माओवादियों (Maoists) द्वारा तीन दिन पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के जिस नेता का अपहरण किया गया था, वह पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के एक गांव में मृत मिले। पुलिस (POLICE) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। टीआरएस (TRS) के स्थानीय नेता एन श्रीनिवास राव (n srinivas rao) का अपहरण भद्रादरी-कोठागुदेम जिले के कोथुर गांव में सोमवार को मध्यरात्रि में कर लिया गया था।

#BJP विधायक की बेटी ने कोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार, की है दलित से शादी

TRS नेता एन श्रीनिवास राव का मर्डर

भद्राचलम (bhadrachalam) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चंद्र (Rajesh chandra) ने बताया,‘‘ शव छत्तीसगढ़ के एरामपाडु में मिला। उनके सिर पर जख्म के निशान हैं। हमें इसकी जांच करनी होगी कि उनकी मौत कैसे हुई? उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इसका पता लगाया जा सकता है कि उनके सिर पर गोलियों के निशान हैं या चोट के निशान हैं।

गिरिराज बोले, दो से ज्यादा बच्चे वालों को वोट देने से किया जाए वंचित 

अज्ञात लोगों ने घर से खींचकर किया था अपहरण

चंद्र ने बताया कि एक टीम शव को वापस लाने और औपचारिकता पूरी करने के लिए पड़ोसी राज्य भेजा गया है। राव की पत्नी दुर्गा ( Durga) ने इससे पहले मीडिया (media) को बताया कि करीब 10-15 अज्ञात लोग उनके पति को घर से खींचकर बाहर ले गए। उन लोगों के हाथों में हथियार और लाठियां थी।

#CBI छापेमारी पर वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

बचाने गए मां और बेटे को भी अज्ञातो ने पीटा 

उन्होंने कहा कि उन्होंने और उनके बेटे ने राव को छोड़ देने की गुहार भी लगाई लेकिन उन लोगों ने सभी को पीटा। उन्होंने आरोप लगाया,‘ हमने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी। हमें हमारे घर से निकलने नहीं दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.