Tuesday, Jan 25, 2022
-->
nadda-told-a-deep-conspiracy-in-bengal-attack-said-mamatas-failure-exposed-albsnt

नड्डा ने बंगाल में हमले को बताया गहरी साजिश, कहा- ममता की नाकामी उजागर

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के बीच तकरार अब किसी से छिपी हुई नहीं है।खासकरके अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह टकराव बढ़ने के ही आसार है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक प्रेस कांफ्रेस करके बंगाल में अपने उपर हमले को लेकर ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया है।

जेपी नड्डा पर हुए हमले पर बोले अमित शाह, 'बंगाल सरकार को इस हिंसा के लिए जनता को जवाब देना होगा'

बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त

उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि आज बंगाल की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जनता ममता सरकार से नाराज है। उनके काफिले पर हमला किया जाता है। जेपी नड्डा ने अपने उपर हमले को राजनीतिक ड्रामेबाजी ममता बनर्जी के द्वारा कहने को हास्यास्पद बताया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के राज में कोई सुरक्षित नहीं है। इसलिये जनता आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को बदलना चाहती है। उन्होंने कहा कि बंगाल की संस्कृति के भाषा में मिठास भरा हुआ है। जिसका जिक्र कई बार पीएम नरेंद्र मोदी भी करते है। लेकिन ममता ने जिस तरह से मोदी के खिलाफ करवाहट भरा भाषा का प्रयोग किया है वो दुःखदाई है। 

प. बंगालः BJP अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए, विजयवर्गीय के वाहन में तोड़- फोड़

नड्डा ने दिया ममता को जवाब

जेपी नड्डा ने ममता के खुद अपने उपर हमले और सीआरपीएफ घेरे में रहने पर जवाब देते हुए कहा कि उनके साथ चल रहे फोर्स का काम उनकी सुरक्षा होती है। जबकि स्थानीय पुलिस का काम सड़क पर लोगों को रोकना होता है। जिसको रोकने में ममता बनर्जी असफल रही है। उन्होंने कहा कि आज बंगाल में कटमनी का दौर चल रहा है। जिसे बीजेपी ही रोक सकती है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.