Wednesday, Jun 19, 2019

#NaMoTV का प्रसारण EC के आदेश के बावजूद जारी, #BJP ने दी सफाई

  • Updated on 4/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नमो टीवी NaMo TV पर दिखाए जाने वाले सभी रिकार्डेड कार्यक्रमों को बिना प्रमाणन के नहीं दिखाए जाने के चुनाव आयोग Election Commission के निर्देश के दो दिन बाद भाजपा BJP ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) को पत्र लिखकर कहा कि चैनल से 'डॉक्यूमेंट्री सामग्री'को हटा दिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। खास बात यह है कि चुनाव आयोग के ताजा निर्देशों के बाद भी नमो टीवी NaMo TV का प्रसारण जारी है।

कांग्रेस ने घोषित किए 8 और प्रत्याशी, कृष्णा पटेल को मिली अहम सीट

दिल्ली के सीईओ कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि भाजपा BJP ने दोपहर में जवाब दिया और कहा कि वे मीडिया प्रमाणन एवं निगरानी समिति (एमसीएमसी) द्वारा गैर प्रमाणित या लौटाई गई कोई भी सामग्री नहीं चलाएंगे। पार्टी ने यह भी कहा कि चैनल द्वारा पहले प्रसारित की गई डॉक्यूमेंट्री सामग्री को अब प्रसारित नहीं किया जा रहा है।

अंबानी की कंपनी के अरबों रु. का टैक्स माफ, कांग्रेस का तंज- 'मोदी है तो मुमकिन है'

सीईओ के कार्यालय ने शनिवार को पार्टी को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि नमो टीवी NaMo TV पर प्रसारित सभी वीडियो पर उसके द्वारा दिया गया प्रमाणन नंबर हो। सीईओ ने बृहस्पतिवार को कहा था कि चूंकि नमो टीवी भाजपा BJP चला रही है, ऐसे में प्रसारित किए जाने वाले सभी रिकार्डेड कार्यक्रमों को मीडिया प्रमाणन और दिल्ली की निगरानी समिति द्वारा पूर्व प्रमाणित किया जाना चाहिए। 

#EVMS छेड़छाड़ को लेकर चुनाव आयोग से मिले चंद्रबाबू नायडू, जताई नाराजगी

साथ ही पूर्व-प्रमाणन के बिना प्रदर्शित सभी राजनीतिक प्रचार सामग्री को तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। चुनाव आयोग Election Commission के दिशानिर्देश के बाद दिल्ली के सीईओ ने भाजपा BJP को पत्र लिख कर बिना मंजूरी वाली सभी राजनीतिक सामग्री हटाने को कहा था।

राफेल सौदे के बाद अंबानी की कंपनी का 14.37 करोड़ यूरो का कर माफ : फ्रांसीसी अखबार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.