Thursday, Aug 11, 2022
-->
nana-patole-congress-slams-bjp-for-demanding-thackeray-resignation-rkdsnt

ठाकरे का इस्तीफा मांगने पर नाना पटोले ने भाजपा को आड़े हाथ लिया 

  • Updated on 3/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के रिश्तेदार की कंपनी से जुड़ी संपत्ति ईडी द्वारा कुर्क किए जाने के बाद उनका इस्तीफा मांगने पर बुधवार को भाजपा विधायक नीतेश राणे को आड़े हाथ लिया।      

खड़गे का मोदी सरकार पर तंज, बोले- बैलगाड़ी की रफ्तार से चल रहा है बुलेट ट्रेन का काम

पटोले ने कहा कि नीतेश राणे के पिता और मौजूदा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे भी भाजपा नेता किरीट सोमैया द्वारा लगाए भ्रष्टाचार के आरोप का सामना कर रहे हैं और आश्चर्य जताया कि उसका क्या हुआ।    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सवाल किया कि क्या जो भाजपा में शामिल हो जाते हैं वे ‘पवित्र’ हो जाते हैं।    

उपराज्यपाल बैजल ने विधानसभा में कहा- दिल्ली की जीडीपी 50 फीसदी तक बढ़ी

  उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा धनशोधन के मामले में ठाकरे के रिश्तेदार श्रीधर माधव पाटणकर के स्वामित्व वाली कंपनी की करीब 6.45 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क किए जाने के बाद कणकवली से विधायक नीतेश राणे ने मंगलवार को उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग की थी।    

हीरो मोटोकॉर्प, उसके चेयरमैन के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी 

  संवाददाताओं ने जब नीतेश राणे की मांग के संबंध में सवाल किया तो पटोले ने कहा ‘‘ सोमैया ने नारायण राणे और कृपाशंकर सिंह (दोनों जब भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस में थे) पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। उन आरोपों का क्या हुआ?’’   

ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया 

  उन्होंने सवाल किया, ‘‘क्या जो भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करते हैं, भाजपा में शामिल होने के बाद पवित्र हो जाते हैं?’’      पटोले ने आरोप लगाया कि भाजपा महा विकास आघाड़ी (एमवीए) नेताओं पर आरोप लगा रही है, ताकि महंगाई, बेरोजगारी और ईंधन के दाम में बढ़ोतरी से ध्यान भटकाया जा सके।  गौरतलब है कि ठाकरे शिवसेना के अध्यक्ष भी हैं, जिनके नेतृत्व में एमवीए की सरकार राज्य में चल रही है। एमवीए में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी व कांग्रेस घटक दल हैं।       

भाजपा ने संसद को बनाया ‘रोम का कोलोसियम’, जहां पीएम ‘ग्लेडियेटर’ : महुआ

comments

.
.
.
.
.