Monday, Aug 02, 2021
-->
nana patole says trying to form an opposition front without congress will benefit bjp rkdsnt

बिना कांग्रेस के विपक्षी मोर्चा बनाने की कोशिश भाजपा को फायदा पहुंचाएगी: नाना पटोले

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी को शामिल किए बिना‘‘भाजपा-विरोधी मोर्चा‘’बनाने की कोई भी कोशिश अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को फायदा ही पहुंचाएगी।

पवार की विपक्षी नेताओं के साथ बैठक पर राहुल गांधी ने टिप्पणी से किया इनकार

जलगांव जिले के फैजपुर में पटोले ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव में अभी तीन साल बाकी हैं और कांग्रेस की प्राथमिकता कोविड-19 प्रबंधन है।‘‘भाजपा-विरोधी मोर्चा‘’गठित करने की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा मोर्चा बिना कांग्रेस के संभव नहीं है और ऐसे किसी भी प्रयास से अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को फायदा होगा। 

सलमान खुर्शीद बोले- यूपी में प्रियंका गांधी हैं कांग्रेस की कप्तान, भाजपा मुख्य प्रतिद्वंदी

महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की गठबंधन सरकार है। पिछले सप्ताह पटोले ने कहा था कि कांग्रेस आगामी चुनावों को अकेले ही लड़ेगी, जिसे लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन में हलचल मच गयी थी। पटोले ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता किसानों और युवाओं का कल्याण है जोकि बेरोजगारी के संकट से जूझ रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा,‘’मैं पहले ही चुनाव के बारे में विचार रख चुका हूं और यह संदेश पार्टी कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया है। चुनाव अभी तीन साल दूर हैं और मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा। हम नरेंद्र मोदी सरकार के कोविड-19 से निपटने में नाकामी और किसानों को नजरअंदाज करने का मुद्दा उठाएंगे।‘’ 

अखिलेश यादव बोले- भाजपा सरकार ने छुपाए कोरोना वायरस से मौतों के आंकड़े 

प्रशांत किशोर ने पवार से फिर मुलाकात
इस बीच सियासी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की। इससे एक दिन पहले आठ विपक्षी दलों के नेता पवार के आवास पर एकत्रित हुए और उन्होंने देश के समक्ष मौजूद कई मुद्दों पर चर्चा की। सूत्रों ने बताया कि किशोर और पवार के बीच करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई। यह मुलाकात पवार के दिल्ली में स्थित आवास पर हुई। एक पखवाड़े के भीतर यह उनकी तीसरी मुलाकात है। 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.