Sunday, Dec 04, 2022
-->
nana-patole-targets-ghulam-nabi-azad-over-z-plus-security-bungalow

नाना पटोले ने जेड प्लस सुरक्षा, बंगले को लेकर गुलाम नबी आजाद पर साधा निशाना 

  • Updated on 8/31/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुलाम नबी आजाद पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने बुधवार को सवाल किया कि संसद सदस्य नहीं होने के बावजूद किसी व्यक्ति को बंगला और Þजेड प्लसÞ सुरक्षा जैसे विशेषाधिकार कैसे मिल सकते हैं?  

थरूर के निशाने पर मांडविया, बोले- विदेशों से लौटे 99 फीसदी मेडिकल छात्र मझधार में

 पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना संवाददाताओं से कहा कि लोगों को पता है कि आजाद किनके आशीर्वाद से इन विशेषाधिकारों का लाभ ले रहे हैं। पटोले ने दावा किया कि जब उन्होंने लोकसभा और भाजपा से इस्तीफा दे दिया था, तो अगले ही दिन दिल्ली में उनके बंगले का पानी और बिजली का कनेक्शन काट दिया गया था। यह सवाल किए जाने पर कि वरिष्ठ नेता कांग्रेस क्यों छोड़ रहे हैं, पटोले ने कहा कि अगर ऐसे नेता मार्गदर्शक की भूमिका में नहीं रहना चाहते है, तो यह उनकी सोच है।   

सोनिया गांधी की मां का निधन, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने दुख जताया

  पटोले ने कहा कि वह (गुलाम नबी आजाद) 50 साल तक सत्ता में रहे और उन्हें कई पद मिले। उन्होंने कहा, Þजब मैंने लोकसभा और भाजपा से इस्तीफा दे दिया था, तो अगले ही दिन दिल्ली में मेरे आवास का पानी और बिजली का कनेक्शन काट दिया गया था। वह (आजाद) संसद के किसी भी सदन के सदस्य नहीं हैं, लेकिन उनके पास अब भी एक बंगला है और उन्हें‘जेड प्लस’सुरक्षा मिली हुई है।’’

बिहार में नीतीश कुमार के साथ KCR ने ‘‘भाजपा मुक्त भारत’’ का किया आह्वान 


     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.