Tuesday, May 17, 2022
-->
Nandita Das make a Short Film Domestic Violence on women ANJSNT

Lockdown में नंदिता दास ने बना दी शॉर्ट फिल्म, घरेलु हिंसा की शिकार हो रही महिलाओं पर आधारित

  • Updated on 5/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में लॉकडाउन लगा हुआ है ऐसे में सभी लोग अपने घर में बंद है लेकिन इस दौरान भी बॉलीवुड के कुछ हस्तियां ऐसी हैं जो इस दौरान भी काम कर रही है। हाल ही में एक्टर, डायरेक्टर और राइटर नंदिता  दास ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।

 नंदिता दास ने  हाल ही में अपने सोशल  मीडिया हैंडल पर 7 मिनट की शॉर्ट फिल्म पोस्ट की है। ये फिल्म महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर आधारित है।  लॉकडाउन के दौरान घरेलु हिंसा काफी बढ़ गई है। ऐसे में इस शॉर्ट फिल्म के साथ ही उन्होंने  महिलाओं के लिए हेल्पलाइन नंबर्स भी दिए हैं। 

 

आपको बता दें कि नंदिता दास की इस फिल्म का मुख्य संदेश ये है कि चाहे धीमी आवाज में चाहे चीखो या फिर चिल्लाओ, कोई तो है जो तुम्हें सुनेगा'

देश में कोरोना का कहर
देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने हर ओर कोहराम मचा दिया है, इसके संक्रमण की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 6,535 नए मामले सामने आए हैं और मरने वालों की संख्या 146 है। इसके साथ ही देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,50,793 हो गई है, जिसमें 82,161 मामले सक्रिय हैं। कोरोना वायरस से ठीक होने वालों की संख्या 64,277 हैं, जबकि पूरे देश में इस खतरनाक वायरस के कारण अब तक 4,344 लोगों की मौत हो चुकी है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.