Monday, Apr 12, 2021
-->
naqvi-gives-a-reply-to-rahuls-on-modi-government-regarding-intolerance-albsnt

Intolerance को लेकर राहुल के मोदी सरकार पर कटाक्ष का नकवी ने दिया करारा जवाब 

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश कोरोना काल से गुजर रहा हो तब भी राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर नित्य प्रहार में भी व्यस्त है,जो विभिन्न दलों के नेताओं की लापरवाही को ही उजागर करता है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान की बीजेपी ने तीखी निंदा की हैं जिसमें उन्होंने दावा किया था कि भारत और अमेरिका अब पहले जैसे सहिष्णु देश नहीं रहे। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी को कहा कि उन्हें देश की संस्कृति, संस्कार के संकल्प से सराबोर सहिष्णुता की थोड़ी-सी भी जानकारी नहीं है।

चीन तनाव पर बोले सेनाध्यक्ष नरवाणे, सीमा पर स्थिति नियंत्रण में, नेपाल से हैं मजबूत रिश्ते

राहुल ने की निकोलस के साथ चर्चा

दरअसल राहुल गांधी ने शुक्रवार को ही पूर्व अमेरिकी राजनयिक निकोलस बर्न्स के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा की थी। जिसमें उन्होंने जिक्र करते हुए दावा किया कि भारत और अमेरिकी जैसे महान देश में अब सहिष्णु जैसे शब्द गायब हो रहे है। उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि जो हमारे दोनों देशों के डीएनए में समाया हुआ था,दुर्भाग्य से उसे बड़े साजिश के तहत हटाया जा रहा है। यह वैसे लोग कर रहे है जो खुद को सबसे बड़ा राष्ट्रवादी खुद को कहते है। वे लोग विभाजनकारी नीतियों पर चलते हुए गलत दिशा देने में जुटे हुए है।

IMA में 333 अफसर बने भारतीय सेना का हिस्सा, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ख्याल

नकवी का राहुल पर बड़ा हमला

जिस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने इस दौरान राहुल को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि देश हमेशा से सर्वे भवन्तु सुखिन: सर्वे सन्तु निरामया: आदर्श वाक्य पर चलती रही है। जो भारत का चीरकाल से डीएनए रहा है और रहेगा। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के पोलिटिकल पाखंड की प्रयोगशाला से देश को बदनाम करने की कोशिश कोई नई बात नहीं है।  

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.