Monday, Nov 29, 2021
-->
naqvi-said-we-want-a-strong-opposition-not-surrounded-by-exceptions-and-confusion-prshnt

नकवी ने कहा- हम मजबूत विपक्ष चाहते हैं, अपवादों और असमंजस से घिरा नहीं

  • Updated on 10/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक अक्टूबर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस में आंतरिक कलह को लेकर शुक्रवार को कटाक्ष किया और आरोप लगाया कि परिवार ने पंजे को अपनी निजी संपत्ति बनाने की कोशिश में पार्टी को पंगु बना दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कापिल सिब्बल के ताजा बयान और फिर उनके आवास के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के बाद विपक्षी पार्टी में एक बार फिर कलह शुरू हो गई है। जी23 के कई नेताओं ने सिब्बल के प्रति अपना समर्थन जताया है, तो कांग्रेस के कई दूसरे नेताओं ने सिब्बल को निशाने पर लिया है। कांग्रेस में कलह के बारे में पूछे जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नकवी ने संवाददाताओं से कहा, हम (सरकार) चाहते हैं कि मजबूत विपक्ष हो, न कि वह अपवादों और असमंजस से भरा हो।

अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस राजनीतिक संकट की सुनामी का सामना कर रही है, तो दूसरी तरफ यह हताश सामंती शक्ति का शिकार है। गांधी परिवार का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए नकवी ने कहा, परिवार ने पंजे (कांग्रेस का चुनाव चिन्ह) को निजी संपत्ति बनाने के लिए सबसे पुरानी पार्टी को संकट में डाल दिया और इसे पंगु बना दिया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि कुछ लोग विपक्ष का चौधरी बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी अपनी पार्टी ही उनके हाथों से निकल गई है।

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.