Thursday, Aug 18, 2022
-->
narad-will-become-asrani-in-lavkush-ramlila-committee

लवकुश रामलीला कमेटी में असरानी बनेंगे नारद

  • Updated on 7/3/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। लालकिला मैदान में होने वाली ऐतिहासिक रामलीलाओं में से एक लवकुश रामलीला में इस साल नारद मुनी का रोल बॉलीवुड के कॉमेडियन असरानी करने वाले हैं। इस साल सबसे बड़ा आकर्षण तीन मंजिला स्टेज के बैकग्राउंड में लगाया गया 180 बाई 60 मीटर की ऊंचाई वाला एलईडी स्क्रीन होगा। 
बारिश में भीगनें से बचें और दिखें फैशनेबल भी

मैदान में ड्रोन और 150 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे
लवकुश रामलीला कमेटी के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने बताया कि लीला की थीम अयोध्या के रामलला की लीला होगी, मंचन से तीन दिन पहले से लीला स्टेज पर धार्मिक आयोजन का फैसला लिया गया है। तीन मंजिला स्टेज से 30 फीट ऊपर अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का स्वरूप मॉडल देश के विख्यात कलाकारों द्वारा बनाया जाएगा। बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर की देखरेख में क्रेनो द्वारा मैदान में पहली बार राम-रावण युद्ध को आकाश मार्ग से दिखाया जाएगा। टीवी स्टार सोनू डागर इस वर्ष लीला में प्रभु श्रीराम का किरदार निभाएंगे जबकि टीवी एक्ट्रेस शिवानी राघव सीता और जय हनुमान टीवी सीरियल में हनुमान जी का किरदार निभा चुके फिल्म एक्टर निर्भय वाधवा हनुमान होंगे। मैदान में ड्रोन और 150 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.