Friday, May 20, 2022
-->
narcotics control bureau arrested haarsh limbachiyaa in drugs case sohsnt

Drug Case: भारती और हर्ष को बड़ा झटका, कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

  • Updated on 11/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलिवुड ड्रग्स मामले (Bollywood Drug Case) में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बीते शनिवार को भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने रेड के दौरान भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया, इस संबंध में पूछताछ की गई तो दोनों ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर ली, जिसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल, कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Drug Case : कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, पति से पूछताछ जारी


लंबी पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी
बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh),के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने भारती के घर से गांजा बरामद किया है। ये छापेमारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट द्वारा की गई है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने पकड़े गए ड्रग्स पैडलर से मिली जानकारी के आधार पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की है। गिरफ्तारी से पहले भारती और उनके पति हर्ष से लंबी पूछताछ की गई। ऐसे में अब मुंबई की एक अदालत ने भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' इस तारीख को थिअटर्स में होगी रिलीज

एनसीबी ने हाल ही में की थी अर्जुन और उनकी गर्लफ्रैंड से पूछताछ 
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हुई बॉलीवुड में एनसीबी की एंट्री लगातार कई सेलेब्स को अपनी जांच के शिकंजे में कसती जा रही है। हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद अर्जुन और उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) से पूछताछ भी हुई। 

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर को संदिग्ध तरीके से की गई थी करोड़ों की पेमेंट

अर्जुन रामपाल के घर भी पड़ चुकी है एनसीबी की रेड
एनसीबी ने इससे पहले अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस छापेमारी के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट समेत 11 आइटम सीज किये गये। साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए। एनसीबी ने इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा बरामद किया था। 

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप, पढ़ें Tweet

अब तक 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 25 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.