Monday, Jan 27, 2020
narendra modi and donald trump also danced after manoj tiwari on aap song lage raho kejriwal

'लगे रहो केजरीवाल' के सॉन्ग पर तिवारी के बाद मोदी और ट्रंप भी थिरके!

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार का थीम सॉन्ग 'लगे रहो केजरीवाल' लॉन्च कर दिया है। लेकिन, यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही हिट हो गया है। इसकी वजह है कि इस सॉन्ग में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के वीडियो का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए आम आदमी पार्टी को नोटिस थमा दिया है।

महाराष्ट्र में #CAA लागू करने को लेकर ठाकरे सरकार ने खड़े किए हाथ!

#AAP ने #EWS फ्लैट्स को लेकर #DDA पर लगाया घोटाले का आरोप

लेकिन, इस बीच सॉन्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के वीडियो का भी इस्तेमाल किया गया है। इसे भी लोग पसंद कर रहे हैं। इस सॉन्ग में पीएम मोदी और ट्रंप भी थिरकते नजर आ रहे हैं। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस वीडियो को किसने तैयार किया है। लेकिन, माना जा रहा है कि इस आम आदमी पार्टी को चाहने वाले फैन ने तैयार किया है। यह भी तर्क है कि ट्रंप और मोदी के वीडियो का इस्तेमाल विदेशों में रह रहे एनआरआई को टारगेट करते  हुए किया गया है।

#CAA के खिलाफ एकजुट हुए बंगाली एक्टर्स, बोले- कागज नहीं दिखाएंगे

जैसाकि मोदी और ट्रंप की छवि दुनियाभर में है, इस लिहाज से इस सॉन्ग में दोनों के वीडियो का इस्तेमाल किया गया है। दोनों को सॉन्ग के बीट्स के साथ थिरकते हुए दिखाया गया है। साफ है कि किसी प्रोफेशनल वीडियो एडिटर ने इसे तैयार किया है। मनोज तिवारी तो इस वीडियो को लेकर चुनाव आयोग पहुंच गए हैं, लेकिन देखना होगा कि पीएमओ इस मीम्स को लेकर क्या रूख अपनाता है। 

मनोज तिवारी का वीडियो AAP के चुनाव प्रचार में
इससे पहले आम आदमी पार्टी के एक वीडियो ट्वीट के बाद दिल्ली भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी और आम आदमी पार्टी को एक मानहानि नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा। दरअसल, आप ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत की धुन पर डांस करते दिखाए गए। 

#JNU छात्र संघ का आरोप- ‘फर्जी प्रॉक्टर जांच’ का हवाला देकर रोका गया पंजीकरण

यह वीडियो तिवारी के भोजपुरी एलबम का संपादित संस्करण प्रतीत होता है जिसमें ‘‘लगे रहो केजरीवाल’’ गाना बज रहा है। तिवारी ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी को चुनावों के लिए अपने थीम सांग के वास्ते मेरे वीडियो का इस्तेमाल का अधिकार किसने दिया।’’     

लखनऊ-नोएडा में होगा पुलिस कमिश्नर, योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर

तिवारी ने कहा कि वीडियो के बारे में चुनाव आयोग को शिकायत की गयी है और मानहानि और बौद्धिक संपदा अधिकार के उल्लंघन के लिए हर्जाने के तौर पर 500 करोड़ रुपये की मांग की गयी है। भाजपा नेता नीलकांत बक्शी ने कहा कि आप के प्रचार अभियान में तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल दिखाता है कि वह केजरीवाल से ज्यादा लोकप्रिय हैं। आम आदमी पार्टी से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है।

यशवंत सिन्हा बोले- आर्थिक सुस्ती से ध्यान भटकाने की साजिश है #CAA

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.