Wednesday, May 12, 2021
-->
narendra-modi-govt-wants-break-satyendra-jain-manish-sisodia-hunger-strike-arvind-kejriwal-angry

सत्येंद्र जैन, सिसोदिया का अनशन तुड़वाने की तैयारी शुरू, केजरीवाल ने जताया ऐतराज

  • Updated on 6/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत दिल्ली सरकार के 4 मंत्रियों का अनशन तोड़वाने के लिए मोदी सरकार और एलजी ने तैयारी शुरू कर दी है। इस सिलसिले में जहां बातचीत का सिलसिला शुरू किया गया है, वहीं भूख हड़ताल पर बैठे सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जबरन अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी भी हो गई है। 

पतंजलि फूड पार्क : आचार्य बालकृष्ण को मोदी सरकार से मिली बड़ी मोहलत

इसके लिए बाकायदा उपराज्यपाल के घर के बाहर एम्बुलेंस को बुलाया गया है। केजरीवाल ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है और सिसोदिया और जैन के सकुशल होने की बात कही है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'वे क्यों उन्हें जबरन ले जाने की योजना बना रहे हैं? अभी तो सिर्फ चार दिन हुए हैं। दोनों फिट हैं। वे दिल्ली के लोगों की लड़ाई लड़ रहे हैं।'

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने LG के खिलाफ खोला मोर्चा, कसा तंज

इस बीच, दिल्ली के अधिकारियों की हड़ताल को खत्म कराने और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर AAP नेता संजय सिंह ने कहा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की हैं। मुलाकात के बाद सिंह ने कहा गृह मंत्री ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से बात कर उचित कदम उठाने का भरोसा दिया है। 

भय्यूजी महाराज के वित्तीय उत्तराधिकार पर फैमिली और ट्रस्ट भी हैरान-परेशान

संजय सिंह ने कहा, 'दिल्ली में जो IAS अधिकारियों की हड़ताल चल रही है और उससे लगातार जो समस्याएं पैदा हुई हैं उसके बारे में गृह मंत्री को अवगत कराया है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह उचित कदम उठाएंगे।' सुबह हुई मुलाकात के दौरान गृह मंत्री से मिले सकारात्मक जवाब पर खुशी जाहिर करते हुए जल्द ही समस्या का हल निकलने की उम्मीद जताई। 

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, सर्च वारंट जारी, पुलिस को मिला सबूत

कांग्रेस ने पूछा- पासपोर्ट रद्द होने पर भी नीरव ने कैसे की 3 देशों की यात्रा?

आप नेता ने आगे कहा कि एलजी ऑफिस से बताया गया कि मैं मुख्यमंत्री केजरीवाल से नही मिल सकता। अजीब बात है, क्या सीएम को गिरफ्तार किया गया है? अगर नहीं तो उनसे मिलने क्यों नही दिया जा रहा है? क्या सीएम और उनके मंत्री आतंकी हैं? इससे साफ है कि दिल्ली के एलजी गतिरोध को खत्म करने के बजाय बढ़ाना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.