Monday, Nov 18, 2019
narendra modi, pmo, bjp, ayodhya case, ayodhyajudgment,

AyodhyaVerdict: मोदी बोेले कोर्ट का फैसला नया सवेरा लेकर आया

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद (ram janmabhoomi babri masjid dispute) मामले पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) देश को सम्बोधित कर रहे हैं। मोदी ने देश के नाम सम्बोधन में कहा कि कोर्ट का फैसला देश के लिए नया सवेरा लेकर आया है। इसके अलावा पीएम मोदी ने देश की जनता से धैर्य बनाए रखने को कहा है। प्रधानमंत्री ने इसके अलावा बर्लिन की दीवार गिराए जाने का जिक्र किया। 

PAK विदेश मंत्री ने Ayodhya Verdict पर उठाए सवाल, कहा- इसको थोड़े दिन टाला नहीं जा सकता था?

फैसला सबने स्वीकारा
पीएम (pm) ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है उसके पीछे सैकड़ो वर्षों का इतिहास रहा है। पूरा देश चाहता था कि इस मामले जल्द से जल्द सुनवाई हो और फैसला आए। वह कहते हैं कि दशको से चली इस प्रकिया का समापन हुआ है। वह कहते हैं कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक (Democratic) देश है। फैसला आने के बाद देश के हर वर्ग ने फैसला स्वीकार किया है। यह भारत की परंपरा को दिखाता है।

SC के फैसले के पक्ष में कांग्रेस, 'मंदिर पर राजनीति के दरवाजे बंद'

एक दिन पहले भी की थी अपील 
अयोध्या फैसले से पहले प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister modI)  ने ट्वीट करके कहा था कि अयोध्या का फैसला जो भी आए, वो किसी की भी जीत हार नहीं होगी। देश वासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता होगी कि फैसला चाहे जो भी आए, हमे एकता, शांति और सद्धभावना को बल देना है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.