Tuesday, Jun 18, 2019

प्रेस कॉन्फ्रेंस: इस बार दोबारा पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी NDA- शाह

  • Updated on 5/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में आज यानी शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बीते पांच सालों में यह पहली बार था जब पीएम मोदी (NARENDRA MODI) कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (AMIT SHAH) भी मौजूद थे। हालांकि इस प्रेस कॉन्फेंस को अमित शाह (AMIT SHAH) की प्रेस कॉन्फ्रेंस बताया गया।

राहुल ने प्रेस कांफ्रेस कर किया PM पर पलटवार, कहा हमने नरेन्द्र मोदी के विचार को ध्वस्त किया

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (AMIT SHAH) ने पत्रकारों के सारे सवालों के जवाब दिए। हालांकि प्रधानमंत्री मोदी इस मौके पर पत्रकारों के सवालों से बचते दिखे और उन्होंने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। पत्रकारों के सारे सवालों के जवाब अमित शाह ने ही दिए।

इस मौके पर उनसे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, राफेल डील, पश्चिम बंगाल हिंसा आदि प्रत्येत ज्वलंत मुद्दों पर सवाल पूछा गया और अमित शाह ने इन सवालों का अपने अंदाज में जवाब दिया। प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह दोनों ने एक सुर में कहा कि इस बार पूर्णबहुमत से दोबारा हमारी सरकार सत्ता में आएगी।

BJP नेता का महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

वहीं साध्वी प्रज्ञा के बारे एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछने पर अमित शाह ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को टिकट देना फर्जी भगवा आतंकवाद के खिलाफ हमारा सत्याग्रह है। उन्होंने आगे कहा कि वोट बैंक के लिए भगवा आतंक का फर्जी केस बनाकर उन्हें (साध्वी प्रज्ञा) फंसाया गया। जब उनसे पूछा गया कि यदि साध्वी जीतकर आती हैं तो क्या उन्हें पार्टी बाहर का रास्ता दिखाएगी? इसपर उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा का फैसला हमारी अनुशासनात्मक कमेटी करेगी।

राफेल डील पर अमित शाह ने कहा कि राफेल डील में किसी भी प्रकार का कोई घोटाला नहीं हुआ है। शाह ने मीडिया के हरेक सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। बंगाल हिंसा पर शाह ने कहा कि हमने बंगाल के अलावा अन्य जगहों पर भी चुनाव लड़ा है फिर वहां ऐसी हिंसा क्यों नहीं हुई। बंगाल हिंसा में हमारे 80 कार्यकर्ता मरे हैं। अमित शाह ने कहा कि इस बार NDA पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.