Sunday, Nov 27, 2022
-->
narendra modi west bengal mamta benerjee sfi subhash chandra bose

पीएम से मिलीं ममता, बोलीं- CAA और NRC नहीं स्वीकार, मोदी बोले -दिल्ली आकर बात करें

  • Updated on 1/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra modi) ने कलकत्ता पहुंचकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (mamta benerjee) से मुलाकात की है। बता दें कि पीएम मोदी 2 दिन के दौरे के लिए पश्चिम बंगाल गए है।
POK पर बोले नए सेनाध्यक्ष- सरकार से मिले आदेश तो हम कार्रवाई को तैयार

पीएम मोदी से की बात-चीत
यहां पीएम मोदी से मुलााकात के दौरान दोनों नेताओं  ने कई  मुद्दों पर बात-चीत  की। इस दौरान पीएम से ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों की तरफ से चिंता व्यक्त करते हुए सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा कि हम  इसके विरोध में हैं। इसलिएसरकार को सीएए और एनआरसी पर फिर से विचार करना चाहिए।
ओमान के सुल्तान का निधन, PM मोदी ने जताया दुख

दिल्ली आकर करें बात
इसके जवाब में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा कि यहां मैं अन्य कार्यक्रम में शामिल होने आया हूं। इसलिए इस पर बात नहीं कर सकते इस मुद्दे पर बात दिल्ली (Delhi) में बात होगी। इसके अलावा पीएम मोदी ने ममता  को दिल्ली आने का न्यौता भी दिया है।
नागरिकता संशोधन कानून पूरे देश में हुआ लागू, सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

छात्रों ने किया विरोध
शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra modi) दो दिन के पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर पहुंचने पर छात्रों ने विरोध किया। इस बीच बंगाल में  कुछ छात्र संगठनों ने पीएम मोदी के आगमन का विरोध करते हुए हैशटैग "गौबैकमोदी" का अभियान चला रखा था। इस अभियान में लेफ्ट (Left) से जुड़े छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) और अन्य वाम संगठनों से जुड़े छात्र हैं।

comments

.
.
.
.
.