Tuesday, Aug 21, 2018

खुद की निंदा होते देख नरेश अग्रवाल आए सामने, अपने बयान को लेकर कहा...

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल द्वारा राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर दिए गए विवादित बयान पर अभी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बयान को लेकर नरेश अग्रवाल चौतरफा घिर रहे हैं। खुद की निंदा होते देख अब नरेश अग्रवाल खुद सामने आए है और अपने शब्दों को वापस लेने की बात कही है। 

नरेश अग्रवाल ने मीडिया पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि मैंने जो बयान दिया था उसको मीडिया ने दूसरे एंगल से दिखाया है। वहीं आगे कहा कि मेरा इरादा किसी को दुख पहुंचाना नहीं था। अगर किसी को दुख पहुंचा है तो मैं इसके लिए खेद जताता हूं। मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं।  

बता दें कि सपा से टिकट कटने के बाद नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस दौरान सपा को लेकर अपनी नाराजगी जताई और जया बच्चन को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी। जिसको लेकर खुद बीजेपी नेताओं ने नरेश अग्रवाल को आड़े हाथों लिया और उनके द्वारा दिए गए बयान की निंदा की। इस बयान को लेकर खुद बीजेपी घेरे में आ गई है जिसको लेकर विपक्ष का कहना है कि अब देखना ये है कि बीजेपी इस पर क्या एक्शन लेती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.