Thursday, Oct 28, 2021
-->
naresh-tikait-shouted-in-kisan-mahapanchayat-said-big-mistake-to-beat-ajit-singh-albsnt

नरेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- अजित सिंह को हराकर की बड़ी गलती 

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसान आंदोलन अब नए कलेवर में सामने नजर आने लगा है। इसी कड़ी में गुरुवार देर रात गाजीपुर बॉर्डर पर हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद उत्तरप्रदेश में भी किसानों ने राकेश टिकेत के समर्थन में हुंकार भरी है। राकेश टिकेत के बड़े भाई नरेश टिकैत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में चौधरी अजित सिंह को हराना सबसे बड़ी भूल थी। 

मोदी सरकार से नाराज केजरीवाल का टिकैत को समर्थन, बोले- किसानों की मांगें वाजिब

नरेश टिकैत ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी किसान आंदोलन को कुचलने के लिये जिस तरह के हथकंडे अपना रही है उससे किसान देश भर में आहत है। हालांकि इस महापंचायत में समर्थन देने के लिये सभी राजनीतिक दलों में होड़ मची रही। माना जा रहा है कि इस महापंचायत में लगभग बीस हजार किसान जमा हुए। जो नरेश टिकैत को समर्थन और राकेश टिकैत के आवाज को बुलंद करने के लिये दिल्ली कूच करने का भी ऐलान किया। वहीं महापंचायत में कोई फैसला आज नहीं हो सका।

किसानों के समर्थन में मायावती बोलीं- दंगे की आड़ में निर्दोष किसान नेताओं को न बनाएं बलि का बकरा

मालूम हो कि किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए रालोद नेता जयंत चौधरी ने कहा कि किसान आंदोलन को कुचलने के लिये मोदी सरकार ने भरसक प्रयास किये,लेकिन सारे हथकंडे विफल रहें। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत को समर्थन जारी रहेगा। इस अवसर पर जयंत और नरेश गले मिलते देखे गए। उन्होंने संकेत दिया कि यह आंदोलन तब तक जारपी रहेगा जब तक कानून वापस नहीं हो जाता है।

पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.