Wednesday, Dec 08, 2021
-->
National Commission for Women Rekha defense Kangana Ranaut target Shiv Sena MLA rkdsnt

कंगना के बचाव में उतरा राष्ट्रीय महिला आयोग, शिवसेना विधायक निशाने पर

  • Updated on 9/4/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women's Commission) की अध्यक्ष रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने शु्क्रवार को शिवसेना के उस विधायक की गिरफ्तारी की पैरवी की जिन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कथित तौर पर धमकी दी है। शिवसेना विधायक प्रदीप सरनाईक द्वारा कंगना को कथित तौर पर धमकी देने के मामले का हवाला देते हुए रेखा ने कहा कि उन्होंने इसका स्वत: संज्ञान लिया है। 

सुशांत जांच मामला: हाई कोर्ट की हिदायत के बाद CBI ने भी मीडिया को किया अलर्ट

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मुबई पुलिस आयुक्त, उन्हें (विधायक) तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’’ दरअसल, सरनाईक ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘संजय राउत जी ने बहुत ही नरम होकर कंगना को सावधान किया था। अगर वह यहां आती हैं तो हमारी बहादुर महिलाएं उन्हें थप्पड़ मारे बगैर नहीं छोड़ेंगी।’’ 

मालेगांव विस्फोट: आरोपी पुरोहित को बचाने को मुकुल रोहतगी ने दायर की याचिका

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, 'मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?' उन्होंने एक सितंबर की एक समाचार रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। उनके इस बयान के बाद संजय राउत और शिवसेना के दूसरे नेता उन पर हमलावर हो गए। 

शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के खिलाफ खोला मोर्चा, किया प्रदर्शन

 

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी 5 बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.