Monday, Jul 22, 2019

नवजोत कौर सिद्धू के निशाने पर आए सीएम अमरिंदर सिंह

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू ने मंगलवार को एक विवाद को हवा देते हुये आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और पार्टी महासचिव पंजाब प्रभारी आशा सिंह ने पुख्ता इंतजाम किया था कि उन्हें अमृतसर संसदीय सीट से टिकट न मिले।

विजेंदर सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, राघव चड्ढा ने दी बधाई

उन्होंने अमृतसर में संवाददाताओं से कहा,‘‘कैप्टन साहिब और आशा कुमारी सोचती हैं कि मैडम सिद्धू संसदीय सीट का टिकट पाने की हक़दार नहीं हैं। मुझे अमृतसर से टिकट इसलिए नहीं दिया गया कि मैं बीते साल अमृतसर में हुए दशहरा रेल हादसे से पैदा हुई नाराजगी की वजह से जीत नहीं पाऊंगी।’’ 

चुनाव आयोग की बदइंतजामी का शिकार हैं बेचारे पोलिंग कर्मचारी, कोई नहीं सुनता


पंजाब के मंत्री और पूर्व सलामी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री का मानना है कि वह खुद अकेले ही पार्टी को सूबे की सभी 13 सीटों पर जिता सकते हैं। उन्होंने इस सूबे में पार्टी के चुनाव प्रचार से दूरी बरतने की ओर इशारा करते हुये कहा, ‘‘देखिए, अमरिंदर सिंह हमारे जूनियर कप्तान हैं। राहुल गांधी हमारे सीनियर कप्तान हैं। हमारे जूनियर कप्तान ने कहा है कि वे खुद से 13 सीटें जिता सकते हैं।’’ 

EVM में खराबी की शिकायतें, द. दिल्ली में बदली गईं सर्वाधिक VVPET मशीनें

इस नाखुश कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘कैप्टन साहिब प्रचार करेंगे। आशा कुमारी भी स्टार प्रचारक हैं। सिद्धू साहब वहां जायेंगे जहां राहुल उनसे जाने को कहेंगे।’’ कौर ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए टिकट का दावा किया था लेकिन पार्टी ने पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल को इसके लिए चुना। बंसल चंडीगढ़ से चार बार सांसद रह चुके हैं। 

हरियाणा में 63 फीसदी मतदान, कई दिग्गजों की किश्मत EVM बंद

अमृतसर में कांग्रेस ने मौजूदा सांसद गुरजीत सिंह को शिरोमणि अकाली दल-भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हरदीप सिंह पुरी के सामने उतारा है। उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर से तीन बार सांसद रह चुके है। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई को वोट डाले जायेंगे।

विवेक के बाद रवि किशन हुए नरेंद्र मोदी के मुरीद, भोजपुरी में बनाएंगे बायोपिक

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.