Tuesday, May 24, 2022
-->
navjot sidhu came to rescue sunil jakhar gave advice to congress rkdsnt

सुनील जाखड़ के बचाव में उतरे सिद्धू, कांग्रेस को दी नसीहत

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि सुनील जाखड़ पार्टी के लिए काफी अहम है और पार्टी को उन्हें नहीं खोना चाहिए। जाखड़ के पार्टी छोडऩे की घोषणा के तुरंत बाद सिद्धू ने कहा कि किसी भी मतभेद को बातचीत के जरिये सुलझाया जा सकता है। 

बिप्लब देब की जगह माणिक साहा होंगे त्रिपुरा के नए सीएम, बैठक में हुई धक्कामुक्की 

  •  

जाखड़ ने कांग्रेस से अलग होने संबंधी अपने फैसले की घोषणा की। पिछले महीने उन्हें कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया था। सिद्धू ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए। वह पार्टी के लिए सोने (स्वर्ण) जितने मूल्यवान हैं...किसी तरह के मतभेद को बैठकर हल किया जा सकता है।’’ 

शरद पवार के बारे में ‘अपमानजनक पोस्ट’ के मामले में मराठी अभिनेत्री गिरफ्तार

जाखड़ ने शनिवार को कांग्रेस को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा, ‘‘पार्टी से अलग होकर आज उसे मैं उपहार दे रहा हूं। कांग्रेसजनों को ये मेरे आखिरी शब्द हैं। भविष्य के लिए शुभकामनाएं और अलविदा कांग्रेस।’’ कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व प्रमुख जाखड़ 11 अप्रैल को मिले ‘कारण बताओ’ नोटिस को लेकर पार्टी से नाराज थे। उन्होंने कांग्रेस की अनुशासनात्मक समिति को नोटिस का जवाब नहीं दिया था। 

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर का सर्वे कार्य रविवार को भी रहेगा जारी

जाखड़ ने अपने फेसबुक पेज पर ‘‘दिल की बात’’ में ‘‘दिल्ली में बैठे’’ कुछ नेताओं, खासकर अंबिका सोनी पर निशाना साधा और कहा कि जब तक ऐसे नेताओं से कांग्रेस को मुक्ति नहीं मिलेगी, तब तक वह पंजाब में अपना जनाधार नहीं बना सकती।

आर्थिक नीतियों को फिर से तय करने पर विचार करे सरकार : चिदंबरम 

comments

.
.
.
.
.