Wednesday, Mar 20, 2019

#AirStrike को लेकर सिद्धू का मोदी सरकार पर कटाक्ष, बोले- ऊंची दुकान....

  • Updated on 3/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब सरकार में मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी संगठनों पर एयर स्ट्राइक करने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर फिर से हमला बोला है। सिद्धू ने जहां एयरस्ट्राइक के मकसद पर सवाल खड़े किए हैं, वहीं उन्होंने पूछा है कि 300 आतंकवादी मारे गए हैं या नहीं।

पत्नियों को छोड़ने वाले NRI पतियों पर मेनका गांधी सख्त, पासपोर्ट किए रद्द

भारतीय रिजर्व बैंक ने SBI समेत 4 बैंकों पर लगाया जुर्माना

सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा, '300 आतंकवादी मारे गए है हां या नहीं? तो इसका क्या मकसद था? आप आतंकवादियों को मारने गए थे या पेड़ों को? क्या यह सिर्फ चुनावी हथकंडा था? बाहरी शत्रु से लड़ने के नाम पर हमारे लोगों से छल कपट हुआ है। सेना का राजनीतिकरण बंद करें।' साथ ही सिद्धू अपने ट्वीट में आखिर में लिखते हैं, 'ऊंची दुकान, फीका पकवान।' 

राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला, स्मृति ईरानी ने किया पटलवार

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक को लेकर देश की सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर आगामी लोकसभा के मद्देनजर सेना का इस्तेमाल राजनीति में करने का आरोप लगा रहा है, वहीं भाजपा इसे देश के साथ दगा करने के रूप में देख रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के सवालों को अपनी रैलियों में उठा रहे हैं। 

केजरीवाल का भाषण पाक में #Viral, कपिल मिश्रा ने पूछा- देश से ग़द्दारी क्यों?

दिग्विजय सिंह ने मांगे सबूत
उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस मसले पर भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने शनिवार को कहा था, 'जिस तरह अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन के खिलाफ कार्रवाई के सबूत जारी किए थे, उसी तरह हमें भी एयर स्ट्राइक के सबूत सामने रखने चाहिए।' दरअसल, आज ही वायुसेना प्रमुख ने प्रेसवार्ता कर एयरस्ट्राइक पर अपना रुख साफ किया है। सेना प्रमुख का कहना है कि हमें यह पता है कि हमने कितने एयरस्ट्राइक किए, लेकिन हम इसमें हताहतों की संख्या के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। 

AAP पंजाब में शिअद (टकसाली) लोकसभा चुनाव के लिए करेगी गठजोड़

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.