Wednesday, Mar 20, 2019

पाक में एयरफोर्स के एक्शन पर नवजोत सिद्धू की कुछ ऐसी थी प्रतिक्रिया

  • Updated on 2/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा आतंकी हमले के बाद अपने एक बयान से विवाद खड़ा करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को पाकिस्तानी सीमा के भीतर स्थित आतंकी ठिकानों पर वायुसेना की कारवाई की सराहना करते हुए कहा कि आतंकियों का विनाश अनिवार्य है।

केजरीवाल की भूख हड़ताल रद्द होने से भी परेशान हैं कपिल मिश्रा

सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, 'लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है,सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है।आतंकियों का विनाश अनिवार्य है।'

मायावती बोलीं- मोदी अगर सेना को पहले खुली छूट दे देते तो नहीं होते...

उन्होंने कहा, 'भारतीय वायु सेना की जय हो । जय हिन्द जय हिन्द की सेना।' दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले के बाद के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की हरकत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उनके इस बयान को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने निशाना साधा था। यहां तक कि कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से कहा था कि सिद्धू को देश की भावना के अनुरूप बयान देना चाहिए।

#airstrike के बाद बौखलाया PAK, कहा- बदला लेना और आत्मरक्षा करना हमारा अधिकार

बता दें कि भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की।

जैश सरगना मसूद अजहर के खात्मे तक नहीं होगा बदला पूरा : शिवसेना

सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

कपिल मिश्रा के खिलाफ केजरीवाल की बजाय प्रशांत भूषण ने खोला मोर्चा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.