navjot-singh-sidhu-extends-distance-from-amarinder-singh-gave-a-big-statement

नवजोत सिद्धू ने बढ़ाई अमरिंदर सिंह से दूरी, दिया बड़ा बयान

  • Updated on 6/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) में कांग्रेस मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में पंजाब में कांग्रेस (congress) के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदारी सिर्फ मेरी नहीं बल्कि सबकी है। सिद्धू ने कहा कि वह सिर्फ अकेले ऐसे मंत्री है जिसे सरकार में तवज्जो नहीं दिया जा रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव: 7 के बाद 70 पर बीजेपी की नजर, रणनीति के लिए बैठकों का दौर शुरू

नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) ने मीडिया से बाताया कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे जिस दो सीटों की जिम्मेदारी दी गई थी उन दोनों सीटों पर कांग्रेस जीती है।  उन्होनें ने कहा पंजाब सरकार के कई मंत्री मेरा इस्तीफा चाहते हैं। इतना ही नहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह का भी मानना है कि पंजाब में कांग्रेस की हार के लिए सिर्फ मैं (सिद्दू) जिम्मेदार हूं जबकि यह सबकी जिम्मेदारी है।

तपती गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत! आज दिल्ली में धूल भरी आंधी के साथ हो सकती है बारिश

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू आज गुरूवार को पंजाब कैबिनेट की बैठक में नहीं पहुंचे। इससे पहले लोकसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amarinder singh) की ओर से 30 मई को हुई बैठक में सिद्धू नहीं आए थे। 

लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) में पंजाब (punjub) की 13 लोकसभा सीटों में 8 सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। वहीं भाजपा-अकाली दल को 4 सीटें मिली। इसके अलावे आम आदमी पार्टी (AAP) को एक सीटें मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.