Sunday, Oct 21, 2018

नवजोत सिद्धू की खूबसूरत बेटी राबिया भी सियासत में आजमाएंगी अपनी किस्मत

  • Updated on 5/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब सरकार में मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू किस्मत के धनी रहे हैं। उन्होंने जिस क्षेत्र में भी किस्मत आजमाई, फायदा ही फायदा हुआ है। फिर चाहे क्रिकेट हो, टीवी शोज हो या फिर सियासत ही क्यों ना हो।

Navodayatimes

पीएम मोदी बोले- कर्नाटक की विकास यात्रा को रौंदने नहीं देगी भाजपा

आज ही सिद्धू को 1988 रोडरेज मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। ऐसे में उनकी बेटी राबिया सिद्धू भी सियासत में आने का मन बना रही हैं। 

सुरजेवाला बोले- कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को न्योता देने के सिवा कोई विकल्प नहीं

राबिया ने आज जहां भगवान और फिर न्यायपालिका का शुक्रिया अदा किया, वहीं उन्होंने अपना फ्यूचर सियासत में बनाने के संकेत भी दिए। मीडिया से बात करते हुए राबिया ने कहा कि अगर पापा चाहेंगे तो वह राजनीति में आ सकती है। 

Navodayatimes

कर्नाटक चुनाव परिणाम : जानिए दिग्गजों में किसने मारी बाजी, कौन हुआ चित

इसके साथ ही मॉडलिंग में रुचि रखने वाली राबिया ने कहा कि अगर उनके सियासत में आने से पंजाब और यहां की जनता का भला होता है, तो वह इसके लिए भी तैयार हैं। 

Navodayatimes

वाराणसी कैंट में पुल गिरा, 18 की मौत, CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

Navodayatimes

दरअसल, राबिया अपने फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर भी छाईं रहती हैं। राबिया ने स्कूली पढ़ाई यादविंद्र पब्लिक स्कूल पटियाला से की है। इसके साथ ही उन्होंने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से भी स्टडी की। इसके बाद उन्होंने सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ द आर्ट्स में फैशन डिजाइन कोर्स किया। 

राहुल गांधी को लेकर गुजरात भाजपा अध्यक्ष वघानी ने दी कांग्रेस को नसीहत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.