Monday, Mar 30, 2020
navjot singh sidhu jittega punjab youtube channel punjab congress

पंजाब में खामोश बैठे कांग्रेस नेता सिद्धू अब यूट्यूब चैनल पर निकालेंगे 'भड़ास'

  • Updated on 3/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) के पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने लंबे समय की खामोशी के बाद सोशल मीडिया से अपनी नई पारी की शुरूआत की है। उन्होंने यूट्यूब चैनल बनाया है। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू के दफ्तर से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है सिद्धू की ओर से जारी किए गए नए यूट्यूब चैनल 'जीतेगा पंजाब' के बारे में खुद सिंद्धू ने वीडियो जारी कर जानकारी दी है। 

Exclusive Interview: दोषियों की फांसी के बाद ही निर्भया को मिलेगा न्याय- आशा देवी

वीडियो जारी कर दी जानकारी
नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विडियों में कहा कि पंजाब पर कुछ सालों में सिर्फ चार-पांच हुक्मरानों के कब्जा कर रखा है और अब जनता की आवाज को बुलंद करना होगा। सिद्धू इस विडियों में कह रहे हैं कि वो पिछले कई दिनों से खामोश थे और आत्मचिंतन कर रहे थे लेकिन अब उन्हें लगता है कि जनता के साथ संवाद करना बेहद जरूरी है और वो अपने चैनल जीतेगा पंजाब के माध्यम से पंजाबू से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर जनता से सीधे रूबरू होंगे और अपनी बात रखेंगे। 

भारत में बढ़कर 39 हुई कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या, केरल में 5 नए मामले

पंजाब के बेहतर हालात का दावा
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने इस विडियों में ये भी दावा किया है कि जल्द ही वक्त बदलेगा और पंजाब के बेहतर हालात होंगे। हालांकि इस विडियों में नवजोत सिंह सिद्धू ने सिर्फ जनता से जुड़ने और संवाद करने के लिए इस यूट्यूब चैनल को लॉन्च करने की बात कहीं है उन्होंने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कोई दावा नहीं किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.