Wednesday, Apr 01, 2020
navjot singh sidhu meet sonia gandhi priyanka amid resentment with punjab amarinder singh

अमरिंदर से मतभेदों के बीच सोनिया और प्रियंका गांधी से मिले सिद्धू

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मतभेद एवं नाराजगी की अटकलों के बीच राज्य के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू ने कांग्रेस की दोनों शीर्ष नेताओं के समक्ष अपने मुद्दे रखे जिस पर उन्हें पार्टी के भीतर पूरा मान-सम्मान दिए जाने का भरोसा दिया गया। 

जामिया यूनिवर्सिटी छात्र की मुआवजा याचिका पर हाई कोर्ट ने मांगा दिल्ली पुलिस से जवाब

मुलाकात के बाद सिद्धू ने एक बयान जारी कहा, ‘‘दोनों नेताओं ने बहुत धैर्य के साथ मेरी बात सुनी। मैंने उन्हें पंजाब के मौजूदा हालात से अवगत कराया और पंजाब के पुनरुत्थान तथा राज्य को आत्मनिर्भर बनाने का एक रोडमैप उनके साथ साझा किया।’’     

दिल्ली हिंसा मामलों की सुनवाई करने वाले जस्टिस मुरलीधर का तबादला, उठे सवाल

उन्होंने कहा, ‘‘यह वही रोडमैप है जिसको मैंने कैबिनेट में मंत्री के तौर पर कार्य करते हुए और अपने सार्वजनिक जीवन में, पिछले कई वर्षों से दृढ़ विश्वास के साथ लोगों के समक्ष रखा है।’’ दरअसल, सिद्धू के पिछले कई महीनों से अमरिंदर के साथ मतभेद और नारागजी की अटकलें हैं। लोकसभा चुनाव के बाद उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। 

जस्टिस मुरलीधर के तबादले पर कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने दी सफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.