Wednesday, Sep 28, 2022
-->
nawab malik question to wankhede is your sister in law involved in drug smuggling rkdsnt

नवाब मलिक का वानखेड़े से सवाल- क्या आपकी साली ड्रग्सतस्करी में शामिल हैं?

  • Updated on 11/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े पर ताजा हमला बोलते हुए सोमवार को सवाल किया कि क्या अधिकारी की साली 'मादक पदार्थों की तस्करी’’ में शामिल थीं। इसके साथ ही मलिक ने दावा किया कि पुणे की एक अदालत में उनके खिलाफ एक मामला लंबित है। हालांकि, स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के एक अधिकारी ने कहा कि जिस समय कथित मामला सामने आया था, उस समय वानखेड़े राजस्व सेवा में भी नहीं आए थे।   

 एडिटर्स गिल्ड, विपक्षी पार्टियों ने की त्रिपुरा में वकीलों और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की निंदा

  मलिक ने ट््वीट कर कहा, 'समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल हैं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका मामला पुणे की अदालत में लंबित है। यहां उसका सबूत है।'       राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता ने उस मामले से जुड़े एक दस्तावेज की तस्वीर भी पोस्ट की।  

नवाब मलिक का दावा - आर्यन को ‘अगवा’ करने की साजिश का हिस्सा थे NCB अधिकारी वानखेड़े

      मलिक के दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि वानखेड़े सितंबर 2008 में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) में शामिल हुए, जबकि मामला (उनकी साली से संबंधित) जनवरी 2008 में ही दर्ज किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि वानखेड़े ने 2017 में हर्षदा रेडकर की बहन क्रांति रेडकर से शादी की।       

इस बार चुनाव में पिछड़ों का ‘इंकलाब’ होगा और 2022 में बदलाव होकर रहेगा : अखिलेश यादव

 अधिकारी ने कहा, ' महिलाओं के खिलाफ हमले मलिक कब रोकेंगे? जहां तक हर्षदा दीनानाथ रेडकर से संबंधित मामले का सवाल है, यह काफी पुराना मामला है और अदालत में है। वानखेड़े का हर्षदा के मामले से कोई लेना-देना नहीं है।'   उन्होंने कहा, ‘‘मलिक ऐसे आरोप क्यों लगा रहे हैं जिनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है?    

 एडिटर्स गिल्ड, विपक्षी पार्टियों ने की त्रिपुरा में वकीलों और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की निंदा

  उल्लेखनीय है कि वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने पिछले महीने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था और दावा किया था कि जहाज से मादक पदार्थ जब्त किया गया है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान और 19 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मलिक ने बार-बार क्रूज मामले को 'फर्जी' करार दिया और उन्होंने वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। हालांकि, वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.