Sunday, May 22, 2022
-->
nawab malik said fadnavis bomb be weird cracker but we will hydrogen bomb rkdsnt

नवाब मलिक बोले- फडणवीस का बम 'अजीब पटाखा' निकला, लेकिन हम गिराएंगे 'हाइड्रोजन बम'

  • Updated on 11/9/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के इस आरोप का खंडन किया कि मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने ‘अंडरवर्ल्ड’ से जुड़े लोगों के साथ भूमि सौदे किए थे। इसके साथ ही मलिक ने दावा किया कि वह बुधवार को 'हाइड्रोजन बम' गिराएंगे और भाजपा नेता के ‘अंडरवर्ल्ड’से संबंधों का पर्दाफाश करेंगे। मलिक ने कहा कि उन्होंने किसी ऐसे व्यक्ति से कोई संपत्ति नहीं खरीदी, जो ‘अंडरवर्ल्ड’से जुड़ा है या बम विस्फोट मामले में दोषी है। उन्होंने कहा कि उन्हें ‘अंडरवल्र्ड’ और बम विस्फोट के दोषियों से जोडऩे की कोशिश कर फडणवीस उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। 

तेल की बढ़ी कीमतों से जुटाए गए 4 लाख करोड़ रुपये राज्यों में बांटे मोदी सरकार : ममता 

इससे कुछ घंटे पहले ही महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया कि मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने ‘अंडरवल्र्ड’ से जुड़े लोगों के साथ भूमि सौदे किए। उन्होंने कहा, ‘‘नवाब मलिक और उनके परिवार के सदस्य एक कंपनी से जुड़े हुए थे, जिसने कुछ फर्जी दस्तावेज बनाकर बहुत कम कीमत पर मुंबई के कुर्ला इलाके में जमीन खरीदी थी...।’’ उन्होंने दावा किया कि मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने ऐसे लोगों से जमीन खरीदी, जो 1993 के मुंबई सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में दोषी ठहराए गए थे। 

भाजपा के तीन इंजन ध्वस्त कर रहे हैं यूपी की कानून-व्यवस्था : अखिलेश 

मलिक ने कहा कि उनके दामाद समीर खान के खिलाफ टिप्पणियों के लिए उनकी बेटी बुधवार को फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजेगी। मलिक के दामादा खान को इस साल की शुरुआत में स्वापक नियंत्रक ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किया गया था और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। फडणवीस का संवाददाता सम्मेलन खत्म होने के बाद मलिक ने ट््वीट किया, ‘‘मैं आ रहा हूं।’’ जाहिरा तौर पर उन्होंने संदेश दिया था कि वह पलटवार करेंगे। मलिक ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। मैंने कभी भी ‘अंडरवर्ल्ड’से जुड़े किसी व्यक्ति या विस्फोट के दोषी से कोई संपत्ति नहीं खरीदी।’’ उन्होंने कहा कि फडणवीस ‘‘तिल का ताड़ बना रहे हैं।’’  

मोदी सरकार ने ठेकेदारों को विवादित राशि के 75 फीसदी भुगतान के नियम तय किए 

मलिक ने कहा कि वह 26 साल से अधिक समय से सार्वजनिक जीवन में हैं और किसी ने भी उन्हें ‘अंडरवल्र्ड’ और विस्फोट मामले के दोषियों के साथ जोड़कर आरोप नहीं लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा खरीदी गई संपत्ति को स्टांप शुल्क का भुगतान करने के बाद कानूनी रूप से हासिल किया गया है।    मलिक ने दावा किया,‘सभी सौदे बेहद पारदर्शी तरीके से किए गए हैं।’’ पिछले हफ्ते, फडणवीस ने दावा किया था कि वह मलिक के ‘अंडरवल्र्ड’ के साथ संबंधों को पर्दाफाश करते हुए एक 'बम' फोड़ेंगे। मलिक ने कटाक्ष करते हुए कहा कि फडणवीस का बम 'अजीब पटाखा' निकला, लेकिन वह बुधवार की सुबह एक 'हाइड्रोजन बम' गिराएंगे और उजागर करेंगे कि किस प्रकार भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री रहते हुए शहर को बंधक बनाया था।     

भाजपा MLAs को अयोग्य घोषित करने के EC की राय पर बैठे नहीं रह सकते राज्यपाल : SC

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.