Sunday, Jul 03, 2022
-->
nawab malik son-in-law sends rs 5 crore defamation notice to fadnavis rkdsnt

नवाब मलिक के दामाद ने फडणवीस को 5 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा

  • Updated on 11/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाने को लेकर पांच करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है और उन्हें लिखित रूप से माफी मांगने को भी कहा है। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि वह नोटिस का जवाब कानूनी तरीके से देंगे। नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान ने 10 नवंबर की तारीख वाले कानूनी नोटिस की एक तस्वीर बृहस्पतिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की।  

आजादी को लेकर कंगना की टिप्पणी पर वरूण गांधी बोले - इसे पागलपन कहूं या देशद्रोह

त्रिपुरा हिंसा : वकीलों, पत्रकार के खिलाफ FIR रद्द करने की गुजारिश पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

उन्होंने ट्वीट किया, 'गलत आरोप जिंदगियां बर्बाद कर देते हैं। आरोप लगाने या निंदा करने से पहले पता होना चाहिए कि कोई क्या कह रहा है। मानहानि का यह नोटिस गलत आरोपों और बयानों के लिए है जो देवेंद्र फडणवीस ने मेरे परिवार पर लगाए हैं। हम पीछे नहीं हटने वाले हैं।’’ समीर खान को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने इस साल जनवरी में मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें साक्ष्यों के अभाव में एक अदालत ने सितबंर में जमानत दे दी थी। 

कासगंज में पुलिस हिरासत में युवक की मौत को लेकर योगी सरकार पर बरसीं मायावती

फडणवीस को भेजे गए कानूनी नोटिस में, समीर खान के वकील ने जिक्र किया कि उनके मुवक्किल को एनसीबी द्वारा दर्ज एक मामले में फंसाया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि वह मादक पदार्थ के गिरोह में शामिल थे। जुलाई में आरोपपत्र दाखिल होने के बाद खान को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

भगवान राम के बारे में संजय निषाद के विवादित बयान पर भड़की विहिप, BJP चुप

वहीं, फडणवीस ने एक नवंबर को एक समाचार चैनल को दिए एक बयान में कहा कि मलिक के दामाद ' के पास से मादक पदार्थ मिला था' और कहा कि 'जिनके घर में मादक पदार्थ मिले, उनकी पार्टी कैसी होगी।’’      

महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस चलाएगी ‘जनजागरण अभियान’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.