Thursday, Feb 25, 2021
-->
ncb big disclosure in sushant case rhea did not name sara ali khan anjsnt

सुशांत केस में NCB का बड़ा खुलासा- रिया ने नहीं लिया सारा अली खान का नाम

  • Updated on 9/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ड्रग देने के लिए गिरफ्तार हुई  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कई तरह की खुलासे हो रहे हैं। जहां एक तरफ कहा जा रहा है कि रिया ने बॉलीवुड के कई सितारों का नाम लिया है जिसमें सारा अली खान का भी नाम शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जुल॰ 13, 2020 को 9:49अपराह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

NCB ने कहा ये
वहीं अब एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने जो बताया वो काफी हैरान कर देने वाला है।के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा कि उनकी लिस्ट में कोई भी बॉलीवुड सितारे का नाम नहीं है।इस लिस्ट में  सिर्फ पैडलर्स और ट्रैफिकर्स की है, जो ड्रग्स खरीदते या लेते हैं। एनसीबी के सहायक निदेशक से जब सारा अली खान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रिया ने इनमें से किसी का भी नाम नहीं लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Blue 🌊💙🧿 📸: @orry1

सित॰ 2, 2020 को 5:40पूर्वाह्न PDT बजे को Sara Ali Khan (@saraalikhan95) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अब तक हो चुकी हैं इनकी गिरफ्तारी
 सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम  करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। 

सुशांत मामले में घिरीं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- सब खून के प्यासे

गिरफ्तारी के बाद बयान से पटली रिया
वहीं अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि रिया एनसीबी को दिए अपने बयानों से पलट गईं हैं। गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। इसके बाद रिया ने स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। अपनी याचिका में रिया ने लिखा है कि वो बेकसूर हैं और उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

UNLOCK your inner magic ✨🌟🌟 #unlock #rheality 🌟🌟✨🌟

जून 8, 2020 को 6:54पूर्वाह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 एनसीबी पर लगाए आरोप
अपने जमानत याचिका में रिया ने एनसीबी पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि गुनाह कुबूल करने वाला बयान देने के लिए एनसीबी ने उनपर दबाव डाला था, उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था। इसके साथ ही रिया ने अपने याचिका में ये भी कहा है कि उनसे पूछताछ के दौरान सिर्फ पुरुष ऑफिसर थे, एक भी लेडी ऑफिसर वहां मौजूद नहीं थी जो कि कानून की अवहेलना है। कोर्ट में रिया ने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए जमानत की मांग की है और कहा है कि जेल में उनकी जान को खतरा है।

14 जून को मिला था सुशांत का शव
14 जून को मुंबई में स्थित सुशांत के ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में एफआईआर कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बढ़ने लगी जिसके बाद अब आखिरकार ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। इसके साथ ही ईडी भी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

comments

.
.
.
.
.