Wednesday, Oct 20, 2021
-->
ncb seized 7 people mobile including deepika sara shraddha sohsnt

Drug Case: NCB ने दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन किए जब्त, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

  • Updated on 9/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह केस (Sushant singh case) की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बीते शनिवार को बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। ऐसे में अब अधिकारियों ने जानकारी दी है कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं।

Drug Case: NCB के शिकंजे में दीपिका, सारा और श्रद्धा, नहीं मिली क्लीनचिट

संतोषजनक जवाब न मिलने पर किए फोन जब्त
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी का कहना है कि जब्त किए गए सभी फोन का पहले डाटा रिकवर किया जाएगा और फिर उसके आधार पर ही आगे की जांच की जाएगी। दरअसल,  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों को पूछताछ के दौरान संतोषजनक जवाब न मिलने पर विभाग ने सभी के मोबाइल जब्त कर लिए हैं।

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बोले डायरेक्टर विशाल भारद्वाज- किया जा रहा हैं बदनाम

ड्रग पैडलर ने किया 50 से अधिक नामों का खुलासा
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक ड्रग पैडलर ने 50 से अधिक नामों का खुलासा किया है। जिसके बाद ही एनसीबी ने ये मोबाइल जब्त किए अब एनसीबी ड्रग पैडलर द्वारा बताए गए इन नामों की फोन चैट हिस्‍ट्री में जांच कर सकती है। सूत्र की  मानें तो इस मामले में एनसीबी अब तक 35 लोगों से पूछताछ और 20 लोगों को हिरासत में ले चुका है। फिलहाल इनमें से किसी को भी क्लीन चीट नहीं दी गई है।

comments

.
.
.
.
.