Tuesday, Oct 19, 2021
-->
ncb will inquire deepika padukone saturday police security outside the house pragnt

शनिवार को NCB के सामने होगी दीपिका की पेशी, पुलिस ने घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

  • Updated on 9/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी (NCB) की रडार पर अब कई बड़ी हस्तियां आ चुकी हैं। इसी मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। एनसीबी ने दीपिका से शुक्रवार को बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। हालांकि हाल ही में मिली खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण अब शनिवार को एनसीबी के सामनेे अपना बयान दर्ज कराएगी।

इसके लिए दीपिका आज गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं और 8 बजे तक अपने मुंबई स्थित घर में पहुंच जाएंगी। मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दीपिका पादुकोण के मुंबई वाले घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

रिया चक्रवर्ती के वकील ने किया बड़ा खुलासा- NCB के सामने नहीं लिया किसी भी एक्ट्रेस का नाम

दीपिका की मैनेजर ने NCB से मांगा समय
अधिकारी ने बताया कि दादर थाने की एक टीम को ऐहतियाती तौर पर प्रभादेवी में 'ब्योमोंडे टावर्स' के बाहर तैनात किया गया है, जहां 34 वर्षीय पादुकोण का अपार्टमेंट है। अधिकारी ने कहा कि इससे पहले पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए सम्मन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारण का हवाला देते हुए पेशी के लिए समय मांगा है। वह शुक्रवार को पेश नहीं हो सकेंगी।

ड्रग्स मामले में NCB की रडार पर ये बड़ी अभिनेत्रियां, जानें कब किससे होगी पूछताछ

वाट्सऐप चैट में हुआ खुलासा
एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि मैनेजर करिश्मा प्रकाश की वाट्सऐप चैट में वह बातचीत भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर 'डी' नामक किसी व्यक्ति से बातचीत की थी। केन्द्रीय एजेंसी पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था।

दीपिका, श्रद्धा और सारा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

26 सितंबर को दीपिका से होगी पूछताछ
दीपिका 26 सितंबर को अपना  बयान दर्ज कराने जा सकती हैं। एनसीबी दफ्तर में उनसे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों की माने तो दीपिका अभी गोवा में हैं और एनसीबी पूछताछ के लिए वो अब मुंबई आएंगी। दीपिका के साथ क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दीपिका और करिश्मा की चैट्स भी खूब वायरल हुई हैं।

Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

26 को सारा से पूछे जाएंगे सवाल
सारा अली खान से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। इसके लिए उनको समन भी भेज दिया गया है। जिसके बाद सारा को पूछताछ के लिए एनसीबी के पास जाना अनिवार्य हो गया है। कुछ चैट्स में सारा का नाम सामने आया है और इसके अलावा रिया ने भी सारा का नाम इस केस में लिया है। जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

फिलहाल सारा गोवा में अपनी मां अमृता सिंह के साथ रह रही हैं। लेकिन उनको एनसीबी के पास पूछताछ के लिए आना होगा।  श्रद्धा कपूर से भी 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। जया साह के साथ श्रद्धा की चैट सामने आई है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.