Monday, Jun 27, 2022
-->
ncc-and-nss-first-batch-of-ipu-increased-the-value

आईपीयू के एनसीसी व एनएसएस प्रथम बैच ने बढ़ाया मान

  • Updated on 2/6/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। गुरू गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी (आईपीयू) के एनसीसी और एनएसएस को हाल ही में शुरू किया गया है। यह आईपीयू के लिए गौरव की बात है कि उनके प्रथम बैच के एनसीसी और एनएसएस के 5 छात्रा और एक छात्र ने प्री-रिपब्लिक डे कैम्प और पीएम एनसीसी रैली में हिस्सा लिया।
अब पता चलने दो से मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोडऩे का प्रयास


कुलपति ने दी कैडेट्स को बधाई, कहा बढ़ाया आईपीयू का मान
कैडेट आंचल गौतम ने प्री-रिपब्लिक डे परेड में दिल्ली कंटिंजेंट की ओर से कल्चरल डांस में भाग लिया और एडीजी अवार्ड ऑफ एक्सलेंस प्राप्त किया है। वहीं कैडेट विनायक कानसूल रिपब्लिक डे कैम्प में भाग लेने के साथ ही नेशनल इंटेग्रेशन कैम्प तमिलनाडु में भी भाग लिया। कैडेट सृष्टि, कैडेट युक्ता, कैडेट अनुष्का ने इस कैम्प में दिल्ली रीजन का प्रतिनिधित्व किया। कैडेट देविका सातंत और कैडेट आंचल गौतम ने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत एनसीसी द्वारा आयोजित शहीदों को शत-शत नमन कल्चरल इवेंट में अपने हुनर के जलवे दिखाए। इन सभी कैडेट्स ने आईपीयू के एनसीसी और एनएसएस प्रमुख प्रो. बी.वी.आर. रेड्डी और एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉक्टर अनिता के साथ यूनिवर्सिटी के कुलपति पद्मश्री प्रो. डॉक्टर महेश वर्मा से मुलाक़ात की। कुलपति ने इन कैडेट्स को बधाई देते हुए कहा कि इन्होंने यूनिवर्सिटी का मान बढ़ाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.