Tuesday, Mar 09, 2021
-->
ncp-chief-sharad-pawar-to-observe-hunger-strike-in-solidarity-with-protesting-members-prsgnt

निलंबित सांसदों के समर्थन में उपवास पर गए शरद पवार, बोले- किसान की आत्महत्या पर बहस क्यों नहीं

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृषि बिल को लेकर संसद में हुए हंगामे के बाद 8 सांसदों को निलंबित कर दिया गया लेकिन अब इनके समर्थन में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने एक दिन के उपवास की घोषणा की और अब वो उपवास पर हैं। 

शरद पवार ने उपवास पर जाते हुए कहा कि उन्होंने कभी इस तरह से बिल पास होते हुए नहीं देखा। पवार ने निलंबित सदस्यों का पक्ष लेते हुए कहा कि जिन सदस्यों ने अपने विचार रखे उन्हें निलंबित कर दिया गया, मैं अब उनके समर्थन में एक दिन का उपवास रखा रहा हूं। 

पवार ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक आत्महत्या के मामले में पिछले तीन महीनों से बहसें की जा रही है। अन्य मुद्दों को नजरअंदाज करना सही नहीं है। आत्महत्या से किसान भी मर रहे हैं, सरकार को उस पर भी ध्यान देने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि निलंबित सांसदों की बात भी नहीं सुनी गई और उन्हें पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया। मैं भी संसद का सदस्य हुन और इसलिए मैं उन्हें साथ खड़ा हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.