Monday, May 16, 2022
-->
ncp-dp-tripathi-says-katihar-loksabha-seat-is-not-property-of-tariq-anwar

NCP के डीपी त्रिपाठी बोले- तारिक अनवर की जागीर नहीं कटिहार लोकसभा सीट

  • Updated on 3/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) महासचिव डीपी त्रिपाठी ने शनिवार को कहा कि बिहार की कटिहार लोकसभा सीट तारिक अनवर की जागीर नहीं है। अनवर राकांपा के टिकट पर इस सीट से जीते थे, लेकिन वे पिछले साल कांग्रेस में शामिल हो गए।

कांग्रेस ने यूपी में किया 'अपना दल' से गठबंधन, कृष्णा पटेल खुश

त्रिपाठी ने यहां पत्रकारों को बताया कि कटिहार बिहार में राकांपा की एकमात्र सीट है और यह सीट पार्टी की है न कि किसी व्यक्ति की। उन्होंने कहा, 'बिहार में हमारे पास एकमात्र सीट है। दोनों दल इसपर निर्णय लेंगे। लेकिन कांग्रेस को यह बताना होगा कि वह हमारी सीट हथियाना चाहती है या नहीं। मैं यह बात बल देकर कह रहा हूं कि राकांपा की सीट तारिक अनवर की जागीर नहीं है।'

कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी सूची में थरूर भी शामिल

अनवर ने इस मुद्दे पर फैसला कांग्रेस पर छोड़ दिया है। दरअसल, तारिक अनवर ने 2014 में बिहार की कटिहार लोकसभा सीट पर राकांपा के टिकट पर जीत दर्ज की थी। इसके बाद वह पिछले साल सितंबर में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसीलिये इस बार इस सीट को लेकर कांग्रेस और राकांपा के बीच रस्साकशी चल रही है।     

 #BJP में देर रात तक चला मंथन, आज हो सकता है लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.