Monday, Dec 06, 2021
-->
NCP leader Ajit Pawar''s corona report corona positive admitted to Breach Candy Hospital prshnt

Coronavirus: NCP नेता अजित पवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुए भर्ती

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दुनिया में कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचा रखा है वहीं भारत में अब धीरे-धीरे आंकड़ा गिर रहा है। इसी बीच महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी सीएम (Deputy CM) और एनसीपी (NCP) नेता अजित पवार (Ajit Pawar) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। जिसके बाद उन्हें साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

चिराग पासवान ने खेला ‘मंदिर कार्ड’, कहा- सिया बिन राम अधूरे हैं, इसलिए करवाऊंगा सीता मंदिर निर्माण

डॉक्टरों की राय के अस्पताल में हुए भर्ती
अजित पवार ने हाल ही में कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। हालांकि उनकी तबियत ठीक है। लेकिन सावधानी के मद्देनजर डॉक्टरों की राय के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने एनसीपी सहित सभी पार्टियों के नेताओं, कार्यकर्ताओं से कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। मेरी हालत ठीक है और मैं जल्द ही आपके पास आऊंगा।

बीजेपी-RSS और राज्यपाल पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- सरकारें गिराने के बजाय सुधारें अर्थव्यवस्था

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शनिवार को पाए गए थे संक्रमित
गौरतलब है कि कोरोना के चपेट में कई बड़े नेता आ चुके हैं। इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शनिवार को संक्रमित पाए गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी। वहीं देश में कोरोना मरीजों की संख्या 79 लाख के पार पहुंच गई है। 

सुप्रीम कोर्ट से मांग, 8 राज्यों में हिंदुओं को दिया जाए अल्पसंख्यक का दर्जा

भारत में 79,09,050 लोग संक्रमित
बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय के अनुसार भारत में कोरोना से 79,09,050 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,19,014 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 71,37,229 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 6,53,717 है। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें....

comments

.
.
.
.
.