Tuesday, Jan 18, 2022
-->
ncp leader nawab malik warn ncb official sameer wankhede will lose your job in year rkdsnt

नवाब मलिक ने NCB अफसर समीर वानखेड़े को चेताया, कहा- सालभर में आपकी नौकरी जाएगी

  • Updated on 10/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी समीर वानखेड़े को चेतावनी दे डाली है। नवाब मलिक ने पुणे में कहा, 'मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूँ कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी।' बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता पहले भी जांच एजेंसी की जांच को लेकर सवाल उठाते हुए कई खुलासे करते रहे हैं। 

पेट्रोल-डीजल को लेकर राहुल गांधी बोले- हमारी जनता के साथ घिनौना मजाक कर रही है केंद्र सरकार


नवाब मलिक ने अपना ताजा आरोप में समीर वानखेड़े को निशाने पर लिया है। उन्होंने आगे कहा, 'दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूँ।' उन्होंने वानखेड़े पर दुबई और मलेशिया में मिलने के आरोप लगाए हैं। इसमें उन्होंने समीर वानखेड़े के परिवार को भी निशाने पर लिया है। 

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में धीमी जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

इससे पहले नवाब मलिक हाई-प्रोफाइल लोगों एवं कई अन्य के खिलाफ की गई छापेमारी की पृष्ठभूमि में आरोप लगा चुके हैं कि एनसीबी के ‘इरादे दुर्भावनापूर्ण’ है और वह लोगों को फंसाने के लिए ‘‘चुनिंदा' जानकारी लीक’’ कर रहा है। बता दें कि एनसीबी ने मुंबई तट के पास एक क्रूज पर छापा मारा था और वहां से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद करने का दावा किया था।

AAP का दावा- पीएम मोदी के इशारे पर अमरिंदर सिंह ने अपनी पार्टी बनाने का किया फैसला

इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा एनसीबी ने पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से जुड़े मादक पदार्थों के एक मामले और हाई-प्रोफाइल लोगों की संलिप्तता वाले कई अन्य मामलों में जांच की थी। समीर खान को कथित मादक पदार्थ से संबंधित मामले में जनवरी में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें पिछले महीने जमानत मिली थी।  

मंदिरों पर सरकारी कंट्रोल : भागवत के बयान के बाद VHP हुई सक्रिय, चलाएगी अभियान


मलिक ने आरोप लगाया था कि दो अक्टूबर को मुंबई के तट के पास क्रूज पोत पर एनसीबी की छापेमारी ‘‘फर्जी’’ थी और इस दौरान कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला था। मंत्री ने बुधवार को कहा था, ‘‘एनसीबी के इरादे दुर्भावनापूर्ण हैं और वह लोगों को फंसाने के लिए केवल चुनिंदा जानकारी लीक कर रहा है।’’ उन्होंने बताया था कि एनसीबी की जांच को लेकर सवाल उठाने के बाद उन्हें ‘‘धमकियां’’ मिलने लगीं, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। 

मंत्री तोमर के साथ निहंग बाबा की फोटो वायरल, कांग्रेस और SKM ने उठाए सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.