Sunday, Sep 26, 2021
-->
ncp-leader-sharad-pawar-will-meet-amit-shah-today-prshnt

NCP नेता शरद पवार आज अमित शाह से करेंगे मुलाकात, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

  • Updated on 8/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज दोपहर गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। ये मुलाकात दोपहर 2 बजे होगी। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी से एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने 17 जुलाई को मुलाकात की थी। उस वक्त पवार ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया था। उस मुलाकात के ठीक 17 दिन बाद अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर रहे हैं।

CBSE 10th Result 2021: 10वीं का परिणाम जारी, यहां चेक करें रिजल्ट

विपक्ष की 14 दलों के साथ राहुल की बैठक
बता दें कि पेगासस जासूसी मामले पर चर्चा की मांग कर रहे विपक्षी दलों के हंगामे के कारण संसद में बने गतिरोध के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्ष के नेताओं के साथ मिलकर सरकार को घेरने और दबाव बनाने की रणनीति पर मंगलवार को चर्चा की। इसमें एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले आज विपक्ष की 14 दलों के साथ कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी से मुलाक़ात की थी।

Tokyo Olympics: PM मोदी ने की हॉकी टीम के कैप्टन से बात, कही ये बात

कई दलों के नेता हुए थे शामिल
राहुल गांधी के न्योते पर कई प्रमुख विपक्षी दलों के नेता नाश्ते पर कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में मिले। बैठक में राहुल गांधी के अलावा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, तृणमूल कांग्रेस के नेता कल्याण बनर्जी, शिवसेना के नेता संजय राउत, राजद के मनोज झा और कई अन्य दलों के नेता शामिल हुए।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.