Wednesday, Oct 16, 2019
necessary steps will be taken to implement nrc in haryana manohar lal khattar

NRC को हरियाणा में लागू कराने के लिये उठाये जाएंगे जरुरी कदमः मनोहर लाल

  • Updated on 9/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा (haryana) के सीएम मनोहर लाल खट्टर (manohar lal khattar) ने कहा है कि उनके राज्य में भी NRC लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश भर में इसे लागू करने के वे पक्ष में है। उन्होंने असम (asam) का जिक्र करते हुए कहा कि यह बहुत बड़ी समस्या है जिसका निदान पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) और गृह मंत्री अमित शाह (amit sah) असम सरकार (asam government) के साथ मिलकर पूरे धेर्य के साथ कर रहे है। इसके लिये हम सब उनका धन्यवाद भी करते है।


सपा प्रमुख अखिलेश के स्वागत में जमा भीड़ में मची भगदड़, 2 कार्यकर्ता घायल

महासंपर्क अभियान के दौरान मिले पूर्व नौसेना प्रमुख से 

सीएम मनोहर लाल खट्टर आज पंचकूला में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) एच एस भल्ला और पूर्व नौसेना प्रमुख सुनील लांबा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है। यह मुलाकात पार्टी के चलाये जा रहे महासंपर्क अभियान का हिस्सा है। उन्होंने इस मुलाकात के बाद कहा कि आज घुसपैठ की समस्या से देश में सीमित संसाधन पर बोझ बढ़ा है। केंद्र सरकार ने देश के दूरगामी हित के लिये बहुत ही ठोस कदम उठाया है।

बढ़ते विरोध के बाद पलटे संतोष गंगवार, कहा- मीडिया ने बयान को गलत तरीके से पेश किया

असम में मोदी सरकार ने धेर्य से लागू किया एनआरसी

असम में लोगों को अपनी नागरिकता को लेकर प्रमाण देने में कोई कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ा, वाकई काबिलेतारिफ है। इतना ही नहीं वहां की जनता जिसका नाम छूट गया है उसे भी पूरा समय दिया गया है कि अपने प्रमाण लेकर संबंधित अधिकारी से मिलकर त्रुटि को दूर कर लिया जाए। ताकि सही व्यक्ति को कोई समस्या नहीं होना चाहिये।

बात निकली है तो दूर तलक जाएगी... यह क्या कह गए मोदी सरकार के काबिना मंत्री संतोष गंगवार

मालूम हो कि हरियाणा विधानसभा चुनाव अभी कुछ दिन में संपन्न होने है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। बीजेपी ने राज्य में महासंपर्क अभियान चलाया है। जिसमें राज्य के विशिष्ठ लोगों से मुलाकात करके पार्टी की नीतियों को उनके सामने रखा जाता है।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.