Saturday, Jul 24, 2021
-->
neena gupta birthday personal life bollywood anjsnt

B'day Spl:जब नीना गुप्ता ने पकड़ी थी ऐसी जिद, बिना शादी के चाहती थी बच्चा

  • Updated on 7/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज 61 साल की हो गई है। हमेशा से  अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए चर्चा में रही नीना गुप्ता ने कमर्शियल फिल्मों के साथ-साथ आर्ट फिल्मों में भी काम किया है। आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं कि उनके कुछ पुराने किस्सों के बारें में जो काफी ज्यादा चर्चा में रहें।

OMG! जब शाहरुख खान की इस हरकत की वजह से सरोज खान ने जड़ दिया था थप्पड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जुल॰ 2, 2020 को 12:15पूर्वाह्न PDT बजे को Neena Gupta (@neena_gupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बिना शादी के हुई प्रेग्नेंट 
80 के दशक में जब कुछ मैच के लिए भारत आई वेस्ट इंडीज की टीम में क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स भी शामिल थे। भारत आने के बाद एक पार्टी के दौरान दोनों की मुलाकात  हुई  और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।नीना गुप्ता और रिचर्ड्स का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि कुछ वक्त बाद नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जून 17, 2020 को 12:33पूर्वाह्न PDT बजे को Neena Gupta (@neena_gupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बच्चे के लिए परिवार को ऐसे मनाया
इस खबर के सामने आने के बाद उन्होंने अपने परिवार से कहा कि वो इस बच्चे को जन्म देना चाहती हैं लेकिन वो शादी नहीं करना चाहती हैं।1988 में ये सोचना और ये कदम उठाना एक साहस से भरपूर था। नीना गुप्ता ने अपने परिवार को कई बार समझाया जिसके बाद वो लोग भी  नीना गुप्ता के इस फैसले के लिए हामी भर दी।

क्या सच में गुपचुप तरीके से उर्वशी रौतेला ने इस शख्स के साथ लिए 7 फेरे! सामने आई तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jab hum beach pe chalte thay koee nahin phir chalenge

मई 29, 2020 को 10:06पूर्वाह्न PDT बजे को Neena Gupta (@neena_gupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिल्मी करियर

नीना को फिल्म 'वो छोकरी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। नीना ने 'खलनायक', 'बाजार सीताराम', लैला, 'जाने भी दो यारों', 'मंडी', 'साथ साथ' और 'वो छोकरी' जैसी बेहतरीन हिंदी फिल्मों में काम किया है। नीना कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इनमें 'गांधी', 'इन कस्टडी', 'कॉटन मेरी' जैसी फिल्में शामिल हैं। 

इसके अलावा वे बहुत से टीवी सीरीयल में भी नजर आ चुकीं हैं जिसमें 'भारत एक खोज', 'श्रीमान श्रीमती' और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' शामिल हैं। वहीं नीना गुप्ता ने बॉलीवुड में साल 2018 में फिल्म 'बधाई हो' से कमबैक किया और लोगों के दिलों पर फिर से छा गईं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.