Monday, Oct 25, 2021
-->
neeraj-s-spear-and-lovlina-s-globs-bid-10-crores

नीरज का भाला व लवलीना के ग्लब्स की 10 करोड़ की लगी बोली

  • Updated on 9/18/2021

नई दिल्ली/अनामिका सिंह। सुबह जैसे ही प्रधानमंत्री उपहार की ई नीलामी शुरू हुई तो नीरज के भाले का दाम जिसका बेस प्राइस 1 करोड़ रखा गया था और बोली लगने के बाद वो शुक्रवार देर शाम डेढ़ करोड़ पहुंच चुका था, शनिवार सुबह 11 बजे के लगभग 10 करोड़ में पहुंच गया। वहीं 1 करोड़ 90 लाख की बोली शुक्रवार देर रात तक लवलीना के ग्लब्स पर लग चुकी थी वो भी शनिवार को बढ़कर 10 करोड़ पहुंच चुका है।

हैरानी की बात यह है कि इतनी ऊंची बोली लगाने वाले लोगों से जब मंत्रालय के अधिकारी संपर्क करते हैं तो वो पीछे हट जाते हैं। ऐसा ही शुक्रवार को पैरा-ओलिंपिक में गोल्ड मैडल जीतने वाले नोएडा के डीएम सुहास के रैकेट के साथ भी हुआ। जिसकी बेस रेट 50 लाख रखी गयी थी लेकिन कुछ ही देर में ई-नीलामी के दौरान उनके रैकेट का दाम 10 करोड़ जा पहुंचा था।

जब बोली लगाने वाले व्यक्ति से मंत्रालय के लोगों ने संपर्क किया तो उन्होंने इसे गलती बताया जिसके बाद मंत्रालय ने ओवर बिडिंग बताते हुए दोबारा रैकेट के बेस वैल्यू यानि 50 लाख पर उसे ले आये। वहीं नीरज और लवलीना के स्पोर्ट्स गियर के दाम उछलने के बाद मंत्रालय संशय में है और जल्द ही बोली लगाने वालों से संपर्क करने वाला है। यदि बोली लगाने वालों ने इसे खरीदने से इनकार किया तो इसे दोबारा बेस वैल्यू पर लाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.