Thursday, Aug 18, 2022
-->
neet-ug-correction-window-if-there-is-a-mistake-in-neet-ug-application-then-correct-till-16th

Neet Ug Correction window open : नीट यूजी आवेदन हुई है गलती तो 16 तक सुधार लें

  • Updated on 6/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी(एनटीए) ने नीट यूजी 2022 परीक्षा के लिए किए गए आवेदनों में सुधार करने के लिए विंडो खोल दी है। ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने आवेदन करते वक्त फॉर्म में कोई गलती कर दी है अब 16 जून रात 9 बजे तक आवेदन पत्र की गलतियों को ठीक कर सकते हैं।

जेईई मेन्स परीक्षा अब 23 से 29 जून के बीच होगी आयोजित

नहीं है जाति प्रमाण पत्र तो जमा करें स्व घोषणा पत्र 
एनटीए की वरिष्ठ परीक्षा निदेशक साधना पाराशर ने कहा कि अगर आवेदन भरते समय आपने गलती से अपनी कैटेगरी नहीं भरी है। क्योंकि उस समय आपके पास सर्टिफिकेट नहीं था। तो अब भर सकते हैं और साथ में स्कैन किया हुआ सर्टिफिकेट भी अटैच कर दें। ऐसे उम्मीदवार जिनका कैटेगरी सर्टिफिकेट नहीं मिला है। वह स्व घोषणा पत्र भरें। यह घोषणा पत्र कैसे भरें इसकी जानकारी विवरणिका के एनेक्सर 1 में दी गई है।

आईआईटी दिल्ली में 16 से 24 जून तक आयोजित होगी योग गतिविधियां

इस वर्ष आए हैं रिकॉर्ड 18 लाख 72 हजार आवेदन 
बता दें मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए आयोजित होने वाली राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा(नीट यूजी) के लिए इस वर्ष रिकॉर्ड आवेदन मिले हैं। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा आयोजित कराई जाने वाली इस परीक्षा के लिए 18 लाख 72 हजार 339 छात्र-छात्राओं ने पंजीकरण कराया है। जोकि बीते वर्ष नीट के आए आवेदनों से 2 लाख 57 हजार 562 आवेदन अधिक है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.