Monday, Dec 05, 2022
-->
neetu singh share photo rishi kapoor anjant

ऋषि कपूर के चले जाने से टूट गईं नीतू कपूर,शेयर की इमोशनल पोस्ट

  • Updated on 5/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुवार का दिन बॉलीवुड कभी नहीं भूलेगा। इस दिन बॉलीवुड के जिंदादिल कलाकार ऋषि कपूर हम सभी को अकेला छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।उनके निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में चला गया है।

वहीं अगर परिवार की बात करे इस वक्त उन लोगों पर जो गुजर रहा है शायद ही कोई समझ सकता है। ऐसे में अपने पति को हमेशा के लिए खो चुकी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा End of our story यानी हमारी कहानी का अंत।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on May 1, 2020 at 11:20pm PDT

टूट गई नीतू कपूर

नीतू कपूर के इस पोस्ट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो अंदर से कितना टूट गई हैं। नीतू कपूर ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें  ऋषि कपूर की एक तस्वीर भी है। जिसमें ऋषि कपूर के हाथ में शराब का गिलास है और वो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meal out after a long period becomes so special!! You value each moment enjoy every dish 🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Mar 7, 2020 at 1:44am PST

आइए आपको ऋषि कपूर की जिंदगी के बारे में कुछ खास बताते हैं..

शो मैन राज कपूर के बेटे थे ऋषि कपूर
ऋषि कपूर ने फिल्म जगत में अपनी एक ऊंची पहचान बनाई और अपने जीवन में कई हिट फिल्में दी है। यह अपने जमाने में चॉकलेटी हीरो के तौर पर जाने जाते थे। ऋषि कपूर एक ऐसे परिवार से नाता रखते हैं उन्होंने अपने जीवन में सैकड़ों फिल्में की और इस दौरान कई अवार्ड भी जीते जिसमें एक फिल्म फेयर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड है जिससे उन्हें 2008 में नवाजा गया था।

रणबीर कपूर ने दी ऋषि को मुखाग्नि, आखिरी पलों की तस्वीरें नम कर जाएंगी आपकी आंखें...

बॉबी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री
ऋषि कपूर का फिल्मी परिवार से होने के कारण फिल्मों में काम करने की अधिक रूचि थी और उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यु अपने पिता के फिल्म मेरा नाम जोकर से किया था, जो कि 1970 में आई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। लेकिन बॉलीवुड में इनके एंट्री एक एक्टर के तौर पर बॉबी फिल्म से हुई थी जो कि 1973 में आई थी इस फिल्म में इनके ऑपोजिट डिंपल कपाड़िया थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.