Wednesday, Aug 10, 2022
-->
neha bhasins next original track tara will be released on february 11 albsnt

लाहौर कॉन्फिडेंशियल से नेहा भसीन का अगला मूल ट्रैक 'तारा' 11 फरवरी को होगा रिलीज

  • Updated on 2/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गायन की सनसनी नेहा भसीन ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाबी हासिल की है। नेहा मुख्यधारा के संगीत और कैसे योगदान करते हुए अपने स्वयं के लेबल पर बड़े पैमाने पर काम कर रही हैं।

गायक आशुतोष भारद्वाज की पहला गीत 'बी माई वेलेंटाइन' आज हुआ रिलीज

अपने नवीनतम ट्रैक तारा के साथ, उसे लगता है कि दोनों का एक आदर्श मिश्रण है। नेहा जल्द ही अपने स्वयं के लेबल पर गीत जारी करेगी। वीडियो के लिए, नेहा, अपने सह-कलाकार के साथ, दर्शकों को प्रकृति के साथ एक सुंदर सवारी के साथ ले जाती हुई दिखाई देंगी, जबकि फ्रेम में सब कुछ, सभी चीजों को प्यार से चीखना प्रतीत होता है।

'द मैरिड वुमन' का प्रीव्यू वीडियो हुआ रिलीज, दमदार है कहानी

गीत को ZEE5 मूल फिल्म में भी शामिल किया गया है, लाहौर गोपनीय ने गायक के गीत को देखा, तारा ने उन दृश्यों को बढ़त दी जो हमने बिल्कुल अद्भुत थ्रिलर में देखे थे। तारा काव्य गीतों के साथ क्लासिक ध्वनिक का एक मिश्रण है और शहरी समय में बाहर खड़ा है जहां हर कोई हिप-हॉप और उसकी पसंद पर क्रोध कर रहा है।

ऑस्कर 2021 की रेस में शामिल हुई एकता कपूर की ये शॉर्ट फिल्म बिट्टू

तारा के बारे में बात करते हुए, नेहा कहती है, '' तारा एक गीत का एक पूर्ण रत्न है, जो एक संगीतमय संगीत बलात्कार में एक साथ लाने में कामयाब रहा है जिसमें लाइव तबला, डफ्स, घुंघरू, रबाब, और गीतों के साथ गिटार शामिल हैं जो जीवंत होते हैं जो प्यार से महसूस होता है यातना। जब आप गीत सुनते हैं, तो आप निश्चित रूप से शांति की भावना महसूस करते हैं और संगीत की दुनिया में पहुंच जाते हैं, जहां कोई व्यक्ति बेहद संतुष्ट महसूस करता है। गाने के पीछे की मंशा एक नई बोतल वाइब में परोसे जाने वाली पुरानी शराब को लाने में सक्षम होना है और यह पंजाबी लोक संगीत के साथ-साथ क्लासिक मेलोडी और आधुनिक ध्वनिकी के सूक्ष्म स्पर्श से जुड़ा हुआ है। जबकि संगीत निश्चित रूप से नेहा द्वारा उल्लिखित सभी तत्वों को एक साथ लाता है, यह निश्चित रूप से बहुत अधिक है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.