Sunday, Sep 26, 2021
-->
neha kakkar share a picture with aditya after lockdown plans

नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के साथ शेयर की तस्वीर, बताया lockdown के बाद का प्लान

  • Updated on 5/5/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। हमेशा से अपने गाने से ज्यादा अपने लुक के लिए सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गई है।

इस बार वो अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में नेहा ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें को इंडियन आइडल 11 को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण का हाथ थामे नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लॉकडाउन केबाद  का प्लान बताया है। उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं' 

नेहा कक्कड़ ने पहना 'तकिए' का ड्रेस तो लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली, देखें वायरल वीडियो

नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट के बाद एक बार फिर से नेहा के फैंस में आदित्य और नेहा के रिश्ते को लेकर बाते शुरु हो गई हैं। फैंस दोबना इन दोनों के एक साथ होने के कयास लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में आदित्य और नेहा की शादी चर्चा में थी वो वक्त था वैलेंटाइन वीक। उस वक्त चर्चा थी कि वैलेंटाइन डे के दिन आदित्य और नेहा शादी करने वाले हैं लेकिन उस दिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।
लेकिन एक बार फिर नेहा कक्कड़ की पोस्ट दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई है। 

नेहा कक्कड़ ने Tiktok स्टार रियाज अली को जड़ा तमाचा, सामने आया Video

नेहा आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक टिक टॉक वीडियो (tik Tok video) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शेयर किया है जिसमें वह पिलो चैलेंज लेती हुई नजर आ रही हैं।

आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने बढ़ाया कोविड-19 योद्धाओं का मनोबल

लोगों ने किया नेहा को जमकर ट्रोल
इस वीडियो (video) में नेहा अलग-अलग तकिए से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं जोकि काफी बेहतरीन दिख रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो को ढेर सारा प्यार दिया तो कई ऐसे लोग भी हैं जिनको यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और नेहा को जमकर ट्रोल करने लगे।

 

जी हां, किसी एक यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा कि 'लॉक डाउन में नेहा की गरीबी छा गई है इसलिए वह तकिए से बने कपड़े पहन रही हैं।'

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.