Saturday, Jul 24, 2021
-->
neha kakkar slap on riyaz aly tiktok video viral

नेहा कक्कड़ ने Tiktok स्टार रियाज अली को जड़ा तमाचा, सामने आया Video

  • Updated on 3/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (Social media) का ऐसा कोई प्लेटफॉर्म नहीं होगा जहां पर बॉलीवुड( Bollywood) एक्ट्रेस नेहा कक्कड़  (Neha kakkar) न हो। हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उन्होंने एक टिकटॉक (Tiktok) स्टार को तमाचा जड़ दिया।

क्या है मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नेहा कक्कड़ अपने गाने गोवा बीच पर एक वीडियो बना रही हैं। इसी दौरान उन्होंने टिकटॉक स्टार रियाज अली (Riyaz Aly) को जोरदार तमाचा जड़ दिया। हालाकिं आप कुछ सोचे उससे पहले बात दूं कि ये सब एक एक्ट का हिस्सा है लेकिन वीडियो में साफ- साफ दिख रहा है कि नेहा ने गलती से उन्हें सच में थप्पड़ मार दिया। इस वीडियो में उनके साथ नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और बिगबॉस फेम माहिरा शर्मा भी नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@nehakakkar @tonykakkar @riyaz.14 @sonukakkarofficial @nehakakkarrahi #nehakakkar #tonykakkar #sonukakkar #riyaz #riyaz14 #nehakakkarlive #nehakakkarfans #nehakakkarsong #nehakakkarfanclub #nehearts #neheart

मार्च 14, 2020 को 10:31अपराह्न PDT बजे को Neha kakkar (@nehakakkarrahi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं आपको बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर नेहा शादी वाले लाल जोड़े में नजर आई थी जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि आदित्य ने भी शेरवानी पहनी हुई है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पड़ित भी हैं जो मंत्र गा रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर मानो ऐसा लग रहा है जैसे दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ शादी में बंध गए हो। नेहा-आदित्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Video: शादी से पहले Goa Beach पर नेहा कक्कड़ ने दिया आदित्य को धोखा, खींच के दिया तमाचा

वहीं हाल ही में दोनों स्टार्स का एक वीडियो एल्बम रिलीज किया गया है जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और ये गाना यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है। आपको बता दें कि नेहा और आदित्य का ये गाना 10 तारीख को रिलीज होने वाला था लेकिन किसी कारणवश वो उस दिन रिलीज नहीं हो पाया और इसे 11 फरवरी को रिलीज किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मार्च 15, 2020 को 8:10पूर्वाह्न PDT बजे को RIYAZ ALY 🔥 (@riyaz.14) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नेहा के साथ ब्रेकअप पर बोले हिमांश
वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब हिमांश से उनके और नेहा के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जो होना था वो हो गया है। मैं खुद उसे बदल नहीं सकता। मैं नेहा की अभी भी रिस्पेक्ट करता हूं। हमेशा उनके अच्छे की कामना करता हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is the Bungalow we Own now in #Rishikesh and Swipe Right to see the house where I was Born ❤️🙏🏼 In the same house We Kakkar’s used to stay in a 1 Room inside which My Mother had put a table which was our kitchen in that small room. And that Room also was not our own, we were paying rent. And Now Whenever I see Our Own Bungalow in the Same City, I always get Emotional 🥺 . #SelfMade #NehaKakkar ❤️💪🏼 Biggest Thanks to My Family @sonukakkarofficial @tonykakkar Mom Dad Mata Rani (God) ❤️🙏🏼 and Ofcourse My NeHearts and All My Well wishers ❤️🙌🏼 . #NehuDiaries #Utrakhand #KakkarFamily

मार्च 6, 2020 को 3:04पूर्वाह्न PST बजे को Neha Kakkar (@nehakakkar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नेहा की अब भी करता हूं इज्जत
जब हम साथ थे तब बुरे वक्त में भी हम दोनों ने एक-दूसरे की इज्जत की साथ दिया। आज भी हमने एक दूसरे की इज्जत करना कम नहीं किया। नेहा एक शानदार आर्टिस्ट हैं और इसी के साथ बेहतरीन इंसान भी। मैं बस यही दुआ करता हूं कि वो जो भी चाहती हैं उन्हें वो मिले, अच्छी सेहत और खुशियां उनकी झोली में रहे।

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, बोली-'चला गया...'

ब्रेकअप के बाद भी नेहा के साथ काम करना चाहते हैं?
इसी के साथ जब हिमांश से नेहा के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया तो इसपर उनका जवाब था, क्यों नहीं? मैं नेहा के साथ काम करने से क्यों मना करूंगा। अगर मुझे उनके साथ कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा। एक प्रोफेशनल के तौर पर हम दोनों साथ में काम जरूर करेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.