Tuesday, Dec 06, 2022
-->
neha-pendse-shares-her-bedroom-secrets-with-dipika-kakar-in-biggboss12-house

#Biggboss12: नेहा पेंडसे ने बताया अपना बेडरूम Secret, कहा- बेड पर हो जाती हूं एग्रेसिव!

  • Updated on 9/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कलर्स  टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 12 का आगाज हो चुका है। इस बार इस शो में शुरु से ही के कंटेस्टेंट बीच लड़ाई झगड़ों के साथ-साथ प्यार की भी शुरुआत हो चुकी है। जहां एक तरफ शिवाशीष और कृति को नॉटी होते हुए दिखाई दे रहे है।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे और दीपिका कक्कर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो  बिगबॉस के कई अनसीन वीडियो में से एक है। वायरल हो रहे इस वीडियो में इस अनसीन वीडियो में नेहा पेंडसे और दीपिका आपस में बात करती  हुई दिखाई दे रही हैं।  नेहा दीपिका से कहती हैं - 'तुमने देखा होगा जब मैं सोती हूं तो बेड पर एग्रेसिव हो जाती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BiggBoss12 💙 (@biggboss12___) on Sep 23, 2018 at 6:07am PDT

B'day Special: 100 फिल्में करने के बाद दिव्या दत्ता को इस फिल्म के लिए मिला नेशनल अवार्ड 

इसके साथ ही नेहा ने अपना एक किस्सा साझा भी शेयर करते हुए बताया कि जब वह सोकर उठती हैं तो पूरा बेड बिखर जाता है। कभी-कभी तो ऐसा होता है कि चादर बेड पर तो दिखता ही नहीं है।ऐसा कह सकते हैं कि अपनी बात को समझाते हुए वह सोने के तरीके का दिखा रही हैं। नेहा ने आगे बताया सोते वक्त भी उनके दिमाग में कुछ न कुछ चलता ही रहता है।

आती है शर्म
नेहा के वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा दीपिका से कहती हैं कि अब उन्हें इस घर में सबसे काफी शर्म आ रही हैं क्योंकि घर के सभी सदस्यों को पता चल गया है कि मैं इस तरह से सोती हूं।

#Biggboss12: लड़ाई झगड़ों के साथ-साथ इन दोनों contestant के बीच पनप रहा है प्यार!

आपको बता दें कि सोमवार के दिन प्रसारित एपिसोड में घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरु होती है। नॉमिनेशन से पहले बिग बॉस सभी घर वालों को डांटते हैं। बिग बॉस कहते हैं की आप लोग घर के नियमों का पालन करना नहीं जानते। घर में अंग्रेजी नहीं वोलना फिर भी सभी अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते हैं और घर के कैप्टेन को उनकी गलती की सजा भी मिली। बिग बॉस ने कहा माइक को पानी में डालने से पहले आप लोगों ने एक बार भी नहीं सोचा। इसलिए  इस बार नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में घर के सदस्य आपको भी नॉमिनेट कर सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.