Tuesday, Jul 23, 2019

विमान के रनवे से फिसलने के बाद नेपाल एयरपोर्ट बंद

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेपाल (NEPAL) का एकमात्र अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (International airport) शुक्रवार को रनवे से एक विमान (PLANE) के फिसलने के बाद बंद कर दिया गया। हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं। इस रनवे की हाल ही में मरम्मत की गई थी।  

मोदी सरकार धनबल का गलत इस्तेमाल करना बंद करेः राहुल गांधी

उड़ान सुरक्षा के मामले में नेपाल का रिकॉर्ड बेहद खराब

देश का उड़ान सुरक्षा के मामले में बेहद खराब रिकॉर्ड है और इसके हवाईअड्डे (airport) विमानों को उतरने में आने वाली मुश्किलों को लेकर कुख्यात हैं। नेपाली एयरलाइंस के यूरोपियन यूनियन के हवाई क्षेत्र में प्रवेश पर प्रतिबंध है। ‘येती एयरलाइन्स’ के एटीआर 72-500 दक्षिणी नेपाल से काठमांडू आ रहा था, जब वह 15 मीटर तक फिसलकर घास के मैदान में चला गया। इसमें 66 लोग सवार थे।

Navodayatimes

सपा सांसद आजम खान ने किया किसानों की जमीन पर कब्जा, केस दर्ज

विमान एटीआर 72-500

हवाई अड्डे के महाप्रबंधक राज कुमार छेत्री (raj kumar chhetri) ने ‘एएफपी’ से कहा,‘‘ हमारी टीम विमान को हटाने और हवाई अड्डे को फिर से खोलने की कोशिश कर रही है। छेत्री ने कहा कि भारी बारिश के कारण इलाके में कीचड़ हो जाने से फ्रेंको-इतालवी निर्मित टर्बोप्रॉप विमान को हटाने में समय लग रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.