Saturday, Jul 20, 2019

बीमे का पैसा पाने के लिए कलियुगी पिता ने किया बेटी का कत्ल

  • Updated on 7/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नेपाल (Nepal) में एक ऐसे कलयुगी पिता (father) को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने बीमे की 25 लाख रूपये की धनराशि हासिल करने के लिए अपनी ही नाबालिग बेटी को गला दबा कर मार डाला। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता नबीन कर्की ने बताया कि सिराहा जिले की नगरपालिका के मौलापुर इलाके के निवासी राम किशोर यादव (39) ने सोमवार को रिश्तों को तार तार करते हुये अपनी चार साल की बेटी लक्ष्मी की पूरी निर्ममता से गला घोंटकर हत्या कर दी।

राजीव गांधी हत्याकांड: सजायाफ्ता नलिनी को कोर्ट से मिला एक माह का पैरोल

बच्ची का शव अगली सुबह एक तालाब में तैरता पाया गया। पुलिस के अनुसार राम किशोर की सबसे छोटी बेटी के बेहतर भविष्य के लिए प्रभु बैंक से 25 लाख रूपये का बीमा कराया गया था। पुलिस को जांच में पता चला कि वह बतौर प्रीमियम 1,75,000 रूपये की धनराशि भी जमा करवा चुका था।

मोदी सरकार के पहले बजट पर मायावती ने कसा तंज, कहा जनादेश का किया अपमान

पुलिस ने बताया कि उसे कहीं से पता चला था कि अगर किसी बीमा धारक की मृत्यु पॉलिसी लेने के एक महीने के भीतर हो जाती है तो बीमा कंपनी बीमित राशि का दोगुना धन देती है। इस जानकारी ने उसे यह अपराध करने के लिए उकसा दिया। पुलिस को पता चला है कि वह कई बार दूसरे अपराधों के लिए पहले भी जेल जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.